उत्तर प्रदेश: योगी पहुंचे आगरा, शुरू करेंगे स्वच्छता अभियान

उत्तर प्रदेश: योगी पहुंचे आगरा, शुरू करेंगे स्वच्छता अभियानयोगी ताजमहल के आसपास सफाई अभियान में भी भाग लेंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आज करेंगे ताजमहल का दीदार करेंगे। योगी आदित्यनाथ आगरा में आठ घंटे रुकेंगे और तीस मिनट ताजमहल में बिताएंगे। इसके साथ ही योगी आगरा में आज कई परियाजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। वे इस दौरान ताजमहल के आसपास सफाई अभियान में भी भाग लेंगे।

योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान ताजमहल के बाहर ‘जय श्रीराम’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे लगे। योगी आदित्यनाथ ताजमहल के पश्चिमी गेट से यहां पहुंच गए हैं। योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी गेट पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। रबर चेक डैम प्रोजेक्ट के निरीक्षण के बाद योगी आदित्यनाथ का काफिला प्रो- पुअर डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के लिए रवाना। आगरा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, हैलिपैड पर सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। यहां से रबर चेक डैम प्रोजेक्ट के निरीक्षण के लिए जाएंगे।थोड़ी देर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर आगरा में लैंड करेगा।

ये भी पढ़ें- वाराणसी में गिरिजा देवी के नाम पर होगा सांस्कृतिक संकुल : योगी आदित्यनाथ

स्वच्छता अभियान शुरू करेंगे

एएसआई के अधिकारी ताज को लेकर उन्हें प्रजेंटेशन दिखाएंगे। इससे पहले वह पास के ही शाहजहां पार्क का भ्रमण भी करेंगे। योगी ताज महल के पश्चिमी द्वार के पास 500 बीजेपी कार्यकर्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ बड़ा स्वच्छता अभियान शुरू करेंगे।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top