रेड कारपेट पर योगी हुए लाल, अफसरों को आखिरी चेतावनी

रेड कारपेट पर योगी हुए लाल,  अफसरों को आखिरी चेतावनीमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलों में उनके जाने पर विशेष इंतजाम किए जाने को लेकर एक बार फिर से नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने इसे लेकर सख्त तेवरों में अधिकारियों के पेच कसे हैं। सूत्रों की माने तो सीएम की नाराजगी खासकर गोरखपुर में शहीदों के परिजनों से मिलने जाते समय भगवा रंग के तौलिये और रेड कारपेट बिछाए जाने से था। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बाकायदा अफसरों को लिखित में इस बाबत निर्देश जारी किये गये हैं। इसमें कहा गया है कि अब अगर इस तरह की पुनरावृत्ति सीएम के प्रवास में होगी तो अफसरों पर कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबर : सीएम योगी का आदेश - कांवड़ियों के रास्ते में पड़ने वाले गूलर के पेड़ों की हो छंटाई

सूत्रों की माने तो सीएम के पिछले कुछ अन्य प्रवासों के दौरान भी उनके गृह जिले गोरखपुर में अधिकारियों ने खास इंतजाम किए थे। जिसमें उनकी कुर्सी के लिए भगवा तौलिया तक के इंतजाम किए गए थे। शहीद के परिजनों के घर जाने पर भी उनके लिए रेड कारपेट, एसी और सोफे जैसे इंतजाम किये गए। इससे नाराज होकर सीएम योगी पहले भी सख्त निर्देश दे चुके हैं, मगर अफसर सुधरे नहीं हैं।

इसलिए अब सीएम के प्रमुख सचिव एसपी गोयल की ओर से ये बयान जारी किया गया है। जिसमें स्पष्ट कहा गया है कि अब इस तरह के विशेष इंतजाम करने के वाले अफसरों को बख्शा नहीं जाएगा। सीएम के कहीं भी जाने पर सादगीपूर्ण व्यवस्था ही होनी चाहिए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.