हर शहीद जवान के एक परिजन को नौकरी देगी योगी सरकार 

Jitendra TiwariJitendra Tiwari   9 July 2017 11:34 AM GMT

हर शहीद जवान के एक परिजन को नौकरी देगी योगी सरकार गोरखपुर के मझगांवा में शहीद साहब शुक्‍ल के परिजनों से मुलाकात करते सीएम योगी।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

गोरखपुर। जिले के मझगांवा में शहीद साहब शुक्‍ल के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आश्‍वस्‍त किया कि सरकार परिजनों की हर संभव सहायता करेगी। कश्‍मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के उपनिरीक्षक साहब शुक्‍ल की पत्‍नी और बेटों से बातचीत करते हुए मुख्‍यमंत्री ने बताया कि गांव में सड़क निर्माण का काम बरसात बाद तेजी से पूरा किया जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि सरकार शहीद के किसी एक परिजन को नौकरी देगी। इसके अलावा सरकार इस बात का प्राविधान करने जा रही है कि हर उस शहीद के किसी एक परिजन को प्रदेश में अनिवार्य रूप से नौकरी मिले, जो यहां का निवासी हो।

गोरखपुर के कनइल के प्राथमिक स्कूल के विद्यार्थियों को बांटे गए बैग।

विद्यार्थियों को बांटे गए बैग

वहीं, गोरखपुर के कनइल के प्राथमिक विद्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छात्र-छात्राओं को स्कूली बैग, ड्रेस वितरित कर 'स्कूल चलो अभियान' के लिए प्रेरित किया। जो बस्ते वितरित किए गए हैं उस पर 'स्कूल चलो अभियान' के संदेश के साथ पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी लिखा है।

संबंधित खबर : गोरखपुर के पर्यटक स्थलों का होगा तेजी से विकास

इसमें 'पेड़ों की प्रचुर शुद्ध हवा, लाख बीमारियों की एक दवा' के संदेश के साथ पौधरोपण का संदेश भी दिया गया है। इस अवसर पर बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल भी मौजूद रहीं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top