प्रेमी-प्रेमिका ने सरेआम धमकी दी, पुलिस ने लिया संज्ञान

प्रेमी-प्रेमिका ने सरेआम धमकी दी, पुलिस ने लिया संज्ञानगोमती में कूदे प्रेमी युगल 

लखनऊ । हम साथ जिंदा रहेंगे और साथ ही मरेंगे, यह फ़िल्मी डॉयलाग सुनने में जरुर अच्छा लगता होगा, लेकिन असल जिंदगी इससे बिल्कुल उलट तब हो गयी जब अपने चार साल पुराने प्यार को पाने के लिए मानक नगर के कनौसी मौहल्ले में रहने वाले अमन मौर्या (24) ने अपनी नाबालिग प्रेमिका रानी (बदला हुआ नाम) के साथ जान की बाजी लगा दी और दोनों नदी में कूद गए।

ये भी पढ़ें- हरी झंडी के लिए तैयार है लखनऊ मेट्रो, चौथी ट्रेन भी पहुंची राजधानी

दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर जैसे ही गोमती नदी में छलांग लगाई तभी रास्ते से जा रहे राहगीर मौके पर ये देख चीखने -चिल्लाने लगे, साथ ही पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं गोमती नदी में सरकारी कार्य होने के चलते वहां पहले से गोताखोर सुबह के वक्त मौजूद थे। गोताखोरों ने तत्काल दोनों को डूबने से बचा लिया और नदी के बाहर निकाल कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं इस मामले में प्रेमी अमन जो अपने पिता की मिठाई की दुकान चलाता है उसका कहना है कि, लड़की से काफी समय से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसकी प्रेमिका की शादी उसके घरवाले उसकी मर्जी के बिना मथुरा में विकास नाम के युवक से करना चाहते हैं। लड़की ने इसका विरोध किया तो घरवाले उसे फटकारने लगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये भी पढ़ें- लखनऊ के केजीएमयू शताब्दी अस्पताल में महिला से दरिंदगी

सोमवार सुबह दोनों ऑटो में बैठकर 'वीमेन पॉवर लाइन 1090' चौराहे पहुंचे। यहां दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर गोमती में छलांग लगा दी। यह देख राहगीर शोर मचाने लगे। इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर डॉयल 100 पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों को बाहर निकलवाया और अपनी गाड़ी से थाने लेकर पहुंचे।

यहां पुलिस मेडिकल परीक्षण के बाद दोनों को उनके घरवालों के सुपुर्द कर दिया। हालांकि दोनों प्रेमियों में धमकी दी है कि अगर घरवाले उनकी शादी नहीं करेंगे तो वह दोबारा आत्महत्या कर लेंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-06-05 18:23:28.0

Share it
Share it
Share it
Top