Top

पुलिस ढूंढती रही , मुजरिम खुद पहुंचा कोर्ट  

Shrivats AwasthiShrivats Awasthi   27 May 2017 10:37 PM GMT

पुलिस ढूंढती रही , मुजरिम खुद पहुंचा कोर्ट  उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान फायरिंग के मामले में आरोपी ने पुलिस को चकमा दे किया सरेंडर

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के कार्यक्रम के दौरान हुए गोलीकांड की घटना में शनिवार को एक आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को सरेंडर से पूर्व गिरफ्तार करने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी।

आपको बताते चलें कि शुक्रवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के कार्यक्रम के दौरान ही सदर विधायक पंकज गुप्ता के आवास के बाहर दो गुट आमने-सामने आ गए थे । यहां बाइक सवार लगभग आधा दर्जन लोगों ने कार सवार भाजपा नेता की कार पर फायरिंग की थी। घेराबंदी कर बाइक सवार युवकों ने आधा दर्जन राउंड और फायरिंग भी की थी।

ये भी पढ़ें- आप भी जानिए, कैसा लगता है हमें माहवारी के दिनों में

सदर विधायक के आवास के बाहर हुई फायरिंग से मौके पर दहशत फैल गई थी। फायरिंग की घटना के कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने फायरिंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। वहीं भाजपा नेता विनय सिंह के पिता जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार शाम कोतवाली में तहरीर देकर चार नामित व दस अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करती रही। हालांकि रात तक पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लग सका था । इस बीच शनिवार सुबह एक आरोपी कुलदीप चौहान कोर्ट में सरेंडर करने पहुंच गया। कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार तिवारी को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई वह फौरन दलबल के साथ कोर्ट पहुंच गए।

बताया जाता है कि यहां कुलदीप की जगह इंस्पेक्टर ने किसी अन्य युवक को पकड़ लिया। जिस पर कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों की इंस्पेक्टर से झड़प हो गई। आखिर पुलिस कुलदीप को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार नहीं कर सकी। कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार तिवारी ने बताया,“ गोलीकांड के एक आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।”

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.