वीडियो: बीजेपी कार्यकर्ता का चालान काटना दरोगा को पड़ा भारी, पैर छुए, हाथ जोड़े, मांगी माफी

वीडियो: बीजेपी कार्यकर्ता का चालान काटना दरोगा को पड़ा भारी, पैर छुए, हाथ जोड़े, मांगी माफीबीजेपी कार्ययर्ता के सामने हाथ जोड़ खड़े दराेगा।

औरैया। उत्तर प्रदेश में सरकार तो बदली लेकिन राजनीतिक लोगों की दबंगई कम नहीं हुई है। जनता तो दूर की बात है यहां पुलिस प्रशासन को भी नहीं बख्श रहे नेता। औरैया जिले का आज एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा ने नेता की गाड़ी का चालान काटा तो नेता ने दबंगई दिखा कर दरोगा को पैर पर गिरने पर मजबूर किया।

वीडियो में दरोगा रामचंद्र सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के पैर पड़ते, हाथ जोड़, गले लगते नजर आ रहे हैं। वहीं कार्यकर्ताओं ने दारोगा को पार्टी की इज्जत करने की नसीहत दे रहे हैं।

औरैया जिले के अछलदा थाने में तैनात दरोगा राम चंद्र ने वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा के नेता आशुतोष ठाकुर की गाड़ी का चालान कर दिया। चालान कटने के बाद पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच बहस झड़प हो गई। थोड़ी देर में ही वहां और भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए, जिन्हें देखकर पुलिसवाले डर गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने दरोगा को पैर छूकर माफी मांगने पर मजबूर किया। दरोगा ने भाजपा नेता के पैर छूकर माफी मांगी तब भाजपाइयों से पुलिस का पीछा छूटा। एसपी संजीव त्यागी ने बताया, "मामला संज्ञान में है। जांच का आदेश दिया गया है। दरोगा के खिलाफ पैर छूने की घटना पर कार्रवाई की जाएगी।"

ये है पूरा मामला

अछल्दा थाना क्षेत्र में सीएम योगी के निर्देश पर पुलिस सघन वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की चार पहिया गाड़ी से गुजरी। जिसमें ड्राइवर सीट बेल्ट नहीं लगाया था। पुलिस ने गाड़ी रोक ली। इस बात से पुलिसवाले से बहस करने लगें की, उन्होंने जान बुझकर बीजेपी की गाड़ी रोकी है। थोड़ी देर में ही और कार्यकर्ता आ पहुंचे। जिसको देखकर पुलिसवाले ने माफी मांगने में ही भलाई समझी। दरोगा रामचंद्र सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के पैर पड़ते, हाथ जोड़, गले लगता नजर आए। वहीं कार्यकर्ताओं ने दारोगा जी को पार्टी की इज्जत करने की नसीहत दे डाली।

खुद योगी जी ने वाहन चेकिंग के दिए हैं आदेश

खुद सीएम योगी ने वाहन चेकिंग के आदेश दिए हैं, हर जिले में पुलिस कप्तान खुद अपने निर्देशन में वाहन चेकिंग करवा रहे हैं। हरदोई में चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने कप्तान की गाड़ी का ही चालान कर दिया, कानपुर में कई पुलिस वालों की वाहनों का चालान हुआ लेकिन औरैया में चेकिंग के लिए गाड़ी रोकने मात्र से भाजपा कार्यकर्ता ऐसे भड़के की पुलिस वालों को पेर छू कर और हाथ जोड़ कर उनसे पीछा छुड़ाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर में ‘भाजपाइयों’ से भिड़ने पर सीओ श्रेष्ठा को मिली सजा, बहराइच तबादला

बुलंदशहर में भी सीओ से भिड़े थे बीजेपी कार्यकर्ता, हुआ था ट्रांसफर

कुछ दिन पहले बुलंदशहर का एक वीडियों बहुत वायरल हुआ था कि एक भाजपा नेता पुलिस के सामने सत्ता का रौब दिखा रहे थे जिसपर वहां की सीओ ने उसकी एक न सुनी और उसकी गाड़ी के चालान के साथ-साथ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया। लेकिन भाजपा नेता से भिड़ने की सजा आखिरकार सीओ स्याना श्रेष्ठा को मिली थी। शासन ने श्रेष्ठा का बहराइच तबादला कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- यूपी : प्रधानमंत्री फसल बीमा के सामने कर्ज़माफी में जुटे बैंकों का भी अड़ंगा, 2 दिन में कैसे पूरा होगा लक्ष्य ?

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top