डीजीपी ने दिलाई आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथ

डीजीपी ने दिलाई आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथयूपी पुलिस के डीजीपी सुलखान सिंह अधिकारियों के बीच संबोधन देते हुए।

लखनऊ। यूपी पुलिस के डीजीपी सुलखान सिंह ने राजधानी स्थित पुलिस मुख्यालय में आतंकवाद विरोधी दिवस पर सभी अधिकारियों को शपथ दिलायी। साथ प्रदेश के जिलों के पुलिसकर्मियों ने भी आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथ ली। वहीं मंडलायुक्त कार्यालय और जिलाधिकारी के सभागार में भी अधिकारियों को शपथ दिलाई गई। बता दें कि आतंकवाद विरोधी दिवस हर साल 21 मई को मनाया जाता है।

यूपी पुलिस के डीजीपी सुलखान सिंह पुलिस अधिकारियों को शपथ दिलाते हुए।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये भी पढ़ें: इस गाँव में सालों से न पुलिस आई, ना ही लोग अदालत गए

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान डीजीपी ने कहा कि, सभी को आतंकवाद और हिंसा का जुटकर विरोध करना चाहिए। उन्होंने कहा कि, मानव जाति के सभी वर्गो के बीच शांति, सामाजिक और सूझबूझ कायम करने के लिए सभी को दृढ़ प्रयास करना चाहिए। साथ ही हमें मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली तथा विघटनकारी शक्तियों का सामना करना चाहिए तथा समाज में विकास के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए।

ये भी पढ़ें: यूपी पुलिस को मिला उत्कृष्ट सेवा के लिए एक्सीलेंस अवार्ड

उधर प्रदेश भर के जिलाधिकारी कार्यालय में भी अधिकारियों को आतंकवादी गतिविधियों का विरोध करने का पाठ पढ़ाया गया। मंडलायुक्त कार्यालय में अधिकारियों ने आतंकवाद का विरोध करने की शपथ ली। उधर लखनऊ के रिजर्व पुलिस लाइन में एसएसपी दीपक कुमार ने भी पुलिसकर्मियों को शपथ ग्रहण कराई। शपथ ग्रहण का यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश में आयोजित किया गया था, जहां प्रदेश भर के कर्मचारियों ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर शपथ ली।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top