मालगाड़ी से डीजल चुराने वाले जेल भेजे गए

मालगाड़ी से डीजल चुराने वाले जेल भेजे गएमालगाड़ी से डीजल चुराने वाले जेल भेजे गए

आभा, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

कन्नौज। मालगाड़ी और अन्य वाहनों से डीजल-पेट्रोल चुराने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चार आरोपियों को जेल भेजा गया है और चार की तलाष जारी है।

एसपी हरीश चंद्र ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया, ‘‘छह मई को जसोदा रेलवे स्टेषन पर खड़ी मालगाड़ी के इंजन से 1300 लीटर डीजल चोरी हो गया था। इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। वारदात के खुलासे के लिए आरपीएफ और यूपी पुलिस की दो टीमें बनाई गई थीं। चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इतने की ही तलाष जारी है। डीजल-पेट्रोल निकालने वाली मषीन और 850 लीटर डीजल भी बरामद किया गया है।’’

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एसपी ने आगे बताया, “चोर मुंह से भी पाइप के सहयोग से डीजल आदि चोरी करते रहे हैं। जिला मुख्यालय से करीब 12 किमी दूर जसोदा में मालगाड़ी टैंक का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मटरू उर्फ षिवकुमार यादव उर्फ विषाल निवासी व राजकुमार यादव उर्फ गुड्डू धनसुआ थाना फतेहगढ़ जिला फर्रूखाबाद, धर्मपाल यादव निवासी चांदपुर नवादा कन्नौज, हषरत अली पुत्र अषरफ अली निवासी जैदीपुर थाना माधवगंज जिला हरदोई को पकड़ लिया गया है।”

मनोज निवासी मटौली माफी थाना सांडी जिला हरदोई, टीटू जो मनोज का चाचा का लड़का है, विषाल बाथम उर्फ लड्डू तथा विधायक नाम के व्यक्ति की तलाष जारी है। एसपी ने बताया कि यह आरोपी सात-आठ लोगों का गैंग बनाकर रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। छोटे वाहनों में 100 या 50 लीटर डीजल आदि चोरी की लोग रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराते हैं। यह घटनाएं ढाबों आदि स्थानों पर खडे़ वाहनों पर अधिक होती हैं।

ये भी हुआ बरामद

पुलिस और आरपीएफ ने दो अपाचे गाड़ी, मषीन और हषरत अली निवासी जैदीपुर थाना माधवगंज जनपद हरदोई के पास से चोरी गया 850 लीटर डीजल बरामद किया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top