लखनऊ के सिविल अस्पताल में मिली गंदगी, डीएम ने लगाई क्लास

Deepanshu MishraDeepanshu Mishra   22 April 2017 2:03 PM GMT

लखनऊ के सिविल अस्पताल में मिली गंदगी, डीएम ने लगाई क्लासश्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल (सिविल) का जिलाधिकारी ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण किया।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

लखनऊ। राजधानी के श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल (सिविल) का जिलाधिकारी ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण किया। इस बीच जिलाधिकारी को कई कमियां मिलीं, जिस पर उन्होंने अफसरों को तुरंत इन कमियों को दूर करने के निर्देश दिए।जिलाधिकारी के अस्पताल आते ही सफाई का सिलसिला तेजी से बढ़ गया।

इस बीच जिलाधिकारी ने पूरे अस्पताल में ओपीडी में लगी भीड़ को कम करने के लिए निर्देश दिए। अस्पताल में इमरजेंसी में काफी गंदगी पायी गई, जिसे जल्द ही साफ़ किये जाने को कहा। वहीं, जिलाधिकारी ने ओपीडी में दवाई बाहर से न लिखे जाने को कहा। इसके अलावा उन्होंने शवगृह का भी निरीक्षण किया और वहां पर अधिकारियों को रेफ्रिजरेटर लगवाने के आदेश दिए।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जिलाधिकारी के साथ निरीक्षण में मुख्य चिकित्साधिकारी, लखनऊ, सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक और निदेशक मौजूद रहे। जिलाधिकारी ने कहा, “स्वास्थ्य को हमेशा प्राथमिकता नहीं देते हैं। स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए हमेशा निरीक्षण होते रहेंगे।

स्वास्थ्य विभाग की भी टीम हमेशा दौरे करती रहेगी। कहीं भी स्वास्थ्य की कमी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।” उन्होंने बताया, “अस्पताल में जहाँ जहाँ गन्दगी पाई गई हैं वहां जल्द सफाई करवाने के निर्देश अधिकारीयों को दिया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top