अब सोनभद्र में जर्मन नागरिक को इंजीनियर ने पीटा

Abhishek PandeyAbhishek Pandey   4 Nov 2017 8:11 PM GMT

अब सोनभद्र में जर्मन नागरिक को इंजीनियर ने पीटाकोतवाली में शिकायत लिखता जर्मन नागरिक।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विदेशी सैलानियों से मारपीट करने की घटना में फतेहपुर सीकरी के बाद अब सोनभद्र में शनिवार दोपहर एक जर्मन नागरिक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। विदेशी नागरिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच के लिए जीआरपी को मामला सौंप दिया गया है।

अगोरी किला पर आया था शोध के लिए

मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के रेलवे स्टेशन का है, जहां एलगर इलिक (45 वर्ष) नामक जर्मन नागरिक जिले के अगोरी किला पर शोध के लिए आया हुआ था। वापसी में रेलवे स्टेशन पर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के सेक्शन इंजीनियर अमन यादव से किसी बात को लेकर मारपीट हो गई और दोनों को चोटें आई हैं।

नशे में धुत युवक ने किया दुर्व्यवहार

जर्मन के बर्लिन निवासी होल्गेर इलिक का आरोप था कि नशे में धुत युवक ने उसके दुर्व्यवहार किया और मना करने पर मारपीट किया। वहीं, पुलिस का कहना है कि जर्मन नागरिक की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला जीआरपी को जांच के लिए सौप दिया गया है।

युवक सेक्शन इंजीनियर के पद पर

अमन यादव राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज का सेक्शन इंजीनियर है। वहीं, आईजी मिर्जापुर प्रेम प्रकाश ने बताया, “एक जर्मन नागरिक होल्गेर इलिक से नशे में धुत अमन यादव बात कर रहा था जिस पर विदेशी नागरिक ने बात करने से मना कर दिया। आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो बिहार के मुंगेर का रहने वाला है और अपने को रेलवे का इंजीनियर बता रहा है। मामला जीआरपी को सौप दिया गया है।“

यह भी पढ़ें: भारत ने 918 किलो की खिचड़ी के साथ बनाया विश्व रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: ‘कांग्रेस ‘दीमक’ की तरह, इसे हटाया ही जाना चाहिए’

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top