कैंसर से परेशान इंजीनियर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली 

कैंसर से परेशान इंजीनियर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली मृत इंजीनियर मनोज प्रताप

लखनऊ। राजधानी के तालकटोरा क्षेत्र स्थित राजाजीपुरम में बीमारी से परेशान एक इंजीनियर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर घरवाले उसके कमरे की ओर दौड़े, तब तक इंजीनियर जमीन पर खून से लथ-पथ होकर जमीन पर पड़ा हुआ था। इसकी सूचना घरवालों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- आलमबाग और निगोहां में नाबालिग किशोरियों से गैंग रेप

पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं एसओ तालकटोरा का कहना है कि, प्रथम दृष्टया आत्महत्या करने की वजह बीमारी की बात सामने निकल कर आ रही है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

तालकटोरा थाना क्षेत्र के बी-687 राजाजीपुरम में रहने वाली नीलम एम प्रताप ने बताया कि, उनके पति मनोज प्रताप (50) पिछले 4 वर्ष से कैंसर से पीड़ित थे। उनका शरीर धीरे-धीरे कैंसर जैसी बीमारी से कमजोर हो रहा था। वह खाने-पीने में असमर्थ हो गये थे। अपनी बीमारी से तंग आकर उन्होंने शनिवार को सुबह तड़के अपनी लाइसेन्सी रिवॉल्वर से अपने आप को गोली से उड़ा लिया।

ये भी पढ़ें- लखनऊ मेट्रो को रेलवे से तकनीकी मंजूरी मिली

वहीं पुलिस के अनुसार खुद को गोली मारने की सूचना पर मौके पर पहुंचे, वहां शव और रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया गया। मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। मृतक ट्रेवल एजेन्सी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.