पच्चीस प्रत्याशी खर्च का ब्योरा देने में फिसड्डी 

पच्चीस प्रत्याशी खर्च का ब्योरा देने में फिसड्डी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके 39 में से 25 प्रत्याशियों ने अब तक खर्च का ब्योरा नहीं दिया है।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

कन्नौज। जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके 39 में से 25 प्रत्याशियों ने अब तक खर्च का ब्योरा नहीं दिया है। इसमें बसपा के तीनों, सपा के एक प्रत्याशी समेत कई निर्दलीय उम्मीदवार शामिल हैं।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी संतोष कुमार वैश्य का कहना है कि छिबरामऊ विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक अरविंद यादव, बसपा के ताहिर हुसैन सिद्दीकी, मनुवादी पार्टी के उमाशंकर, भारतीय सुभाष सेना से राजेश कुमार सिंह, सबका दल यूनाइटेड के सुरेंद्र सिंह, निर्दलीय अर्चना, उमेश चंद्र, तस्कीन, मीरा देवी और संजीव कुमार ने चुनाव खर्च का ब्योरा नहीं दिया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

तिर्वा विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी रहे विजय सिंह विद्रोही, वोटर्स पार्टी के आदिम अली शाह, भारतीय सुभाष सेना से करन सिंह, संयुक्त विकास पार्टी से राजू खां, निर्दलीय में मोहम्मद नय्यर खां, पवन कुमार भानू, रघुवीर सिंह, विनय कुमार और सुधीर कुमार ने निर्वाचन व्यय प्रस्तुत नहीं किया है।

कन्नौज सदर सुरक्षित सीट से चुनाव लड़े बसपा के अनुराग सिंह जाटव, वोटर्स पार्टी के दीपक दोहरे, अपना दल के मुकेश कुमार जाटव, निर्दलीय में वीरेंद्र, श्रीकांत सिंह और सुनील ने भी खर्च का लेखा-जोखा प्रस्तुत नहीं किया है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि व्यय लेखा पंजिका, वाउचर, बिल एवं शपथ पत्र को जमा करने की आखिरी तारीख नौ अप्रैल शाम चार बजे तक निर्धारित की गई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top