फैजाबाद: जीआईसी का 165 वां स्थापना दिवस आज, उपमुख्यमंत्री भी होंगे शामिल

फैजाबाद: जीआईसी का 165 वां स्थापना दिवस आज, उपमुख्यमंत्री भी होंगे शामिलसाभार: इंटरनेट।

फैजाबाद के राजकीय इंटर कॉलेज का 165 वां स्थापना दिवस आज सुबह 10 बजे से ओपेन एयर ऑढिटोरियम में शुरू होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा उपस्थित रहेंगे। दिनेश शर्मा दोपहर सवा बारह बजे आएंगे और सवा एक बजे तक कार्यक्रम में रहने के बाद पत्रकारों से मिलेंगे।कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शनिवार को अयोध्या विधायक वेदप्रकाश गुप्ता की अगुवाई में बैठक कर रूप रेखा तैयार की गई। विधायक ने बताया कि कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है।

जिले में पांच घंटे रूकेंगे डिप्टी सीएम

जीआईसी के स्थापना दिवस में उपमुख्यमंत्री रविवार को सुबह 10 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। दोपहर बारह बजे तक रामजन्म भूमि एवं हनुमानगढ़ी के दर्शन करने के बाद सवा बारह बजे जीआईसी पहुंचेंगे। उसके बाद सवा एक बजे से डेढ़ बजे तक पत्रकारों से मुखातिब होंगे। डेढ़ से दो बजे तक का समय आरक्षित है।

ये भी पढ़ें- नेकी कर अख़बार में डाल : दिनेश शर्मा

अपराह्न ढाई बजे वह राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शुजागंज का शिलान्यास करने शुजागंज पहुंचेंगे। बाद में वह यहीं से साढ़े तीन बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे। जिला प्रशासन ने उपमुख्यमंत्री के आगमन पर तैयारी का रोडमैप तैयार कर लिया है। अलग-अलग नौ स्थानों पर 11 मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। जिले की सीमा से लेकर सर्किट हाउस तक में मजिस्ट्रेट तैनात रहेंगे। अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर को संपूर्ण कार्यक्रम की शांति एवं कानून व्यवस्था के प्रभारी का जिम्मा दिया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें- हाईस्कूल-इण्टरमीडिएट बोर्ड परीक्षा कार्यक्रम अक्तूबर में होगा घोषित: दिनेश शर्मा

जानिए क्या है 950 करोड़ का चारा घोटाला, तब से अब तक की पूरी कहानी

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top