ट्राॅमा सेंटर में आग: सीएम योगी पहुंचे, परिजनों का आरोप, लापरवाही से हुई मौत

Deepanshu MishraDeepanshu Mishra   16 July 2017 1:33 PM GMT

ट्राॅमा सेंटर में आग: सीएम योगी पहुंचे, परिजनों का आरोप, लापरवाही से हुई मौतसीएम योगी

लखनऊ। शनिवार शाम को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भीषण आग लग गई थी। ख़बरों के मुताबिक इस घटना में सात मरीजों की मौत हो गई जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने मरीजों की मौत की ख़बर से इंकार किया है। लेकिन जिन मरीजों की मौत हुई उनके परिजनों का आरोप है कि आग लगने के कारण जब मरीजों को वार्ड से बाहर लाया गया जिस कारण उनकी मौत हो गई। सीएम योगी भी घटना की जानकारी और मरीजों का हाल जानने के लिए ट्रामा सेंटर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें : ट्रॉमा सेंटर में आग से मरीज़ों की मौत की ख़बर झूठी : केजीएमयू

रायबरेली से ट्रॉमा सेंटर में इलाज कराने आए संतोष त्रिवेदी की भी इस दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि ऐसा डॉक्टरों और प्रशासन की लापरवाही से हुआ। संतोष त्रिवेदी के साथ आए सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि उन्हें मरीज की डेडबॉडी करीब तीन घंटे बाद मिली।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : ट्रॉमा सेंटर में आग लगने के 4 घंटे बाद ही डॉक्टरों ने शुरू किया इलाज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रॉमा सेंटर में मरीजों की मौत की ख़बर से सीएम योगी काफी दुखी हैं। ख़बरों के मुताबिक, सीएम वहां डॉक्टरों के साथ ही मरीजों से भी आग का कारण पूछ सकते हैं।

इस समय लखनऊ में जिला तथा पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। ट्रामा सेंटर के अंदर और बाहर दोनों ही जगह भारी संख्या में पुलिसबल मौजूद है। फिलहाल यहां किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं है।

विडियो : लखनऊ के ट्रामा सेंटर में लगी आग, अफरा तफरी का माहौल, मौके पर पहुँच रहे CM योगी

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top