‘नेता नहीं किसान हूं’ की तख्ती टांगकर बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत

‘नेता नहीं किसान हूं’ की तख्ती टांगकर बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूतबैलगाड़ी से पहुंचे विधायक जवाहर लाल राजपूत

लखनऊ। यूपी की 17वीं विधानसभा का पहला सत्र सोमवार से शुरू हुआ। पहले दिन विधानसभा में विधायकों को कई रूप देखने को मिले। पहले दिन जहां विधायकों में सज-धज कर विधानसभा पहुंचने की होड़ रही, वहीं झांसी जिले की गरौठा सीट से बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत बैलगाड़ी पर बैठकर विधानसभा पहुंचे।

‘नेता नहीं किसान हूं’ की तख्ती लेकर सजी-धजी बैलगाड़ी से विधानसभा की लॉबी में पहुंचकर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा किसानों के मुद्दे पर जनता का ध्यान दिलाने के लिए बैलगाड़ी पर सवार हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वह किसान हैं, गांव से आते हैं ऐसे में बैलगाड़ी के माध्यम से उन्होंने गांव और किसान को बचाने का संदेश दिया है। बैलगाड़ी से पहुंचने वाले विधायक अपनी इस हरकत से विवादों में भी आए। बैलगाड़ी चालक ने विधायक पर आरोप लगाया कि विधायक ने 10 हजार रुपए बैलगाड़ी का किराया देने का करार किया था लेकिन उसको पैसा नहीं दिया। उसने बताया कि वह चार दिन पहले झांसी से बैलगाड़ी लेकर चला था। सोमवार को विधायक को बैलगाड़ी पर बैठाकर विधानसभा पहुंचाया लेकिन विधायक और उनके समर्थक उसे बिना पैसे दिए ही खिसक लिए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top