आलमबाग और निगोहां में नाबालिग किशोरियों से गैंग रेप

आलमबाग और निगोहां में नाबालिग किशोरियों से गैंग रेपप्रतीकात्मक फ़ोटो (साभार -इंटरनेट)

लखनऊ। राजधानी में शनिवार के दिन दो नाबालिग किशोरियों के साथ हुयी गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश को शर्मशार कर दिया। पहला मामला आलमबाग का है, वहीं दूसरी ओर राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र निगोहां में आरोपियों ने घर से खेतों में बकरी चराने गई किशोरी को अपने हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने दोनों मामलों में पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी की।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के दो बड़े रेलवे स्टेशन की होगी नीलामी, 150 और 200 करोड़ से होगी शुरुआत

राजधानी में किशोरी का आरोप है कि, उसके प्रेमी ने उसे बहाने से घर बुलाया था, इसके बाद वहां पहले से मौजूद प्रेमी के चारों दोस्तों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। दरिंदों के चंगुल से छूटी किशोरी ने आपबीती घरवालों को बताई। इसके बाद परिवार वाले पीड़िता को कोतवाली लेकर पहुंचे। जहां हरकत में आई पुलिस ने मुख्य आरोपी गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बाकी के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वहीं दूसरी ओर निगोहां इलाके में रहने वाले एक किसान की बेटी बकरी चराने घर से निकली थी। तभी गांव के ही सुरेंद्र नाम का युवक उसे बहलाकर उतरावां गांव ले गया। वहां 14 से 15 साल के बीच की उम्र के तीन और आरोपी पहले से मौजूद थे। इन चारों ने मिलकर बच्ची के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के राजकीय पक्षी का जीवन संकट में

दुष्कर्म करने बाद आरोपी किशोरी को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। बच्ची बदहाल हालत में घर पहुंची तो परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बच्ची के घरवालों ने मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सुरेंद्र सहित उसके तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top