पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ईनामी बदमाश गिरफ्तारराहुल काठा व उसके गैंग के सदस्यों की तलाशी करती पुलिस।

बागपत। यूपी के बागपत पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है जहां दिल्ली एनसीआर में आतंक का पर्याय बन चुके 15 हजार के कुख्यात बदमाश राहुल काठा को बागपत पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक घण्टे से ज्यादा देर तक जंगल में चली मुठभेड़ के बाद उसका एक साथी मौके से भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद की है।

राहुल काठा को गिरफ्तार करने के बाद वापस लौटते पुलिस सदस्य।

एक घंटे मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने कई राउंड फायर किए पुलिस पर। बाद में पुलिस ने राहुल काठा को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।
स्वेताम्भ पांडेय, सीओ, बागपत

दरअसल, कोतवाली बागपत क्षेत्र के काठा गांव में करीब एक साल पूर्व गांव के ही युवक की राहुल काठा ने दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर दिनदहाड़े धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से कुख्यात राहुल काठा फरार चल रहा था और दिल्ली एनसीआर में उसका गैंग सक्रिय था। राहुल काठा पर 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था, जिसके बाद से पुलिस और क्राइम इसकी तलाश में जुटी थी।

ये भी पढ़ें : पांच लाख के ईनामी गैंगस्टर का इनकाउंटर, 5 राज्यों की पुलिस को थी तलाश

मुखबिर कि सूचना पर आज बागपत पुलिस ने कोतवाली बागपत क्षेत्र के हरचंदपुर गांव के जंगलों में बदमाशों ओर पुलिस के बीच करीब घण्टा मुठभेड़ चली, जिसके बाद 15 हजार के ईनामी कुख्यात बदमाश राहुल काठा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुई है, जिससे वह फायरिंग कर रहा था। जबकि उसका एक साथी कमल शर्मा मौके से भागने में सफल रहा है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top