Top

माली की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

माली की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्यागाँव कनेक्शन।

लखनऊ। राजधानी में चिनहट इलाके के लोनापुर गांव में सोमवार सुबह बदमाशों ने छत पर सो रहे माली की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्‍या कर दी। युवक की हत्या कर बदमाश उसका शव छत पर छोड़कर मौके से फरार हो गए। सुबह जब पड़ोसियों ने छत पर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पड़ोसियों ने मृतक के घरवालों को देने के साथ-साथ पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, चिनहट के लोनापुर गांव निवासी धर्मराज यादव (40) अविवाहित और पेशे से माली का कार्य करते थे। धर्मराज अपने छोटे भाई के साथ मकान में रह रहा था। रविवार शाम को छोटा भाई अपने ससुराल चला गया था। घटना के समय धर्मराज घर में अकेला था। घर के अन्‍य सदस्‍य रिश्‍तेदार के यहां गए हुए थे। सोमवार को दोपहर में पड़ोसी धर्मराज को बुलाने उसके घर पहुंचा, जब घर में कोई नहीं मिला तो पड़ोसी छत पर गये, जहां खून से लहूलुहान शव देख उसके होश उड़ गए। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें : सीतापुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

धर्मराज के गले पर धारदार के साथ ही नुकीले हथियार से किए गए दो घाव मिले हैं। साथ ही मौके से गांजे की पुड़िया समेत अन्‍य आपत्तिजनक सामान भी मिला है। घटनास्‍थल पर पहुंचे एसपी उत्तरी अनुराग वत्‍स ने बताया कि प्रथम दृष्‍टया हत्‍या के पीछे मृतक के ही किसी परिचित का हाथ लग रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर धर्मराज के बारे अन्‍य जानकारी मिलेगी।

पुलिस घटना की वजह के साथ ही धर्मराज की किसी से दुश्‍मनी थी या नहीं इसके बारे में भी छानबीन कर रही है। वहीं जमीनी विवाद की भी बात निकलकर सामने आ रही है। पुलिस ने घटना में किसी करीबी के ही शामिल होने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.