बरेली सड़क दुर्घटना में मुआवजे का ऐलान

बरेली सड़क दुर्घटना में मुआवजे का ऐलानएक्सीडेंट में जली बस

लखनऊ (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बरेली में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस और ट्रक की टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिसमें 22 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार वालों को दो-दो लाख रुपये जबकि घायलों को 50,000 रुपये की राहत राशि देने का ऐलान किया।

राज्य के वित्त मंत्री एवं बरेली से विधायक राजेश अग्रवाल राहत एवं बचाव कार्यो का जायजा लेने के लिए तुरंत हेलीकॉप्टर से घटनास्थल पहुंचे। यह घटना रात लगभग 2.30 बजे हुई, जब दिल्ली से आ रही बस गोंडा जा रही थी और यह तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई। जिला अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : बरेली में ट्रक - बस की भीषण भिडंत, 22 की मौत

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है क्योंकि कई घायलों की हालत गंभीर है। घटना के बाद मौके पर दमकल वाहन भी पहुंचे। पुलिस महानिरीक्षक एस.के.भगत, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जोगेंद्र कुमार और अन्य अधिकारी भी राहत एवं बचाव कार्यो पर नजर रखे हुए हैं। इस घटना के बाद घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जिसमें से अधिकतर की हालत गंभीर है।

पुलिस का कहना है कि यातायात मार्गो में बदलाव किया गया है। उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) की बस नई दिल्ली से गोंडा जा रही थी। इस हादसे में बस चालक चंद्रशेखर शुक्ला और कंडक्टर अख्तर अजीज फारुखी भी घायल हुए हैं।

First Published: 2017-06-05 14:50:34.0

Share it
Share it
Share it
Top