वीडियो: इस बकरे ने खा लिए 66 हजार रुपए...

वीडियो: इस बकरे ने खा लिए 66 हजार रुपए...बकरे के साथ बचे हुए दो नोटों को दिखाता मालिक।

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में एक बकरे ने ऐसा कारनामा किया है, जिसके बारे जिसने भी सुना उसे यकीन नहीं हुआ। दरअसल, कन्नौज के सिलुआपुर गाँव में रहने वाले एक सर्वेश नाम के किसान ने बताया है कि उसका बकरा 66 हजार रुपए खा डाले।

सर्वेश का कहना है कि उसके घर में काम चल रहा है और उसने ये पैसे बड़ी मेहनत से घर बनाने के लिए इकट्ठा किए थे। इन पैसें से ईंटें खरीदने की योजना थी। सर्वेश ने बताया कि वह पैंट की जेब में पैसे रखकर नहाने के लिए चला गया इतने में वह बकरा आई और सारे नोटों को बड़े आराम से चबाने लगा। थोड़ी देर बाद वह जब लौटकर आए तो देखा की बकरा दो-दो हजार के 31 नोट खा चुका था सिर्फ 2 ही नोट बचे थे जिनकी हालत खराब हो चुकी थी। सर्वेश ने बताया कि उसके तो 66 हजार रुपए का नुकसान हो गया, लेकिन वह कुछ कर नहीं सकता, क्योंकि इस बकरे को उसने बच्चे की तरह पाला था।

ये भी पढ़ें- आखिर कैसे 900 सिक्के खा गया ये कछुआ?

बकरे को देखने और सेल्फी लेने को उमड़ रही भीड़

इस घटना के बाद से बकरे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो बकरी के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं। हर कोई तरह-तरह की सलाह भी दे रहा है। किसी का कहना है कि बकरे को उल्टी करवाई जानी चाहिए तो कोई कहता है कि बकरे को बेच दिया जाना चाहिए। वहीं कुछ लोग मजाक में कह रहे हैं कि बकरे को पुलिस को सौंप देना चाहिए।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top