पति ने किया ऐसा काम की पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह 

पति ने किया ऐसा काम की पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह पती के हहले के बाद घायल सविता।

बागपत। इंसान जब नफरत की आग में जलता है तो वह किस कदर हैवानियत की हद पार कर देता है इसका एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। ताजा मामले अनुसार यूपी के बागपत जिले में ससुराल जाने से मना करने पर युवक ने पत्नी के हाथ का पंजा काट दिया। आरोपी ने करीब 30 मिनट तक धारदार हथियार से खूनी खेल खेला। पत्नी के बाद साली और साली की जेठानी को भी लहूलुहान कर दिया। तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ससुराल जाने को पत्नी नहीं थी तैयार

दरअसल मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले बबलू की पत्नी सविता अपनी बड़ी बहन के घर (बागपत) गई थी। मां-बाप के मरने के बाद वो बड़ी बहन के घर को ही अपना मायका मानती थी। जानकारी के मुताबिक शादी के कुछ दिन तक सब ठीक था, फिर बबलू ने सविता से मारपीट शुरू कर दी। उसकी हरकतों की वजह से वो पिछले दिनों बहन के घर चली आई थी। बीती दिन बबलू पत्नी को वापस लेने आया था, लेकिन उसने ससुराल जाने से मना कर दिया। इसी बात पर गुस्साए बबलू ने सविता पर हमला कर दिया, जिसमें उसका पंजा हाथ से कटकर दूर जा गिरा।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आधे घंटे तक चला खूनी खेल

पत्नी को घायल करने के बाद उसने साली और उसकी जेठानी को भी लहूलुहान कर दिया। करीब 30 मिनट तक वो एक-एक करके तीनों पर हमला करता रहा। इसके बाद वो फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों महिलाओं को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया। सीओ संजीव सुमन ने बताया, परिवार में कोई विवाद चल रहा था, जिसमें आरोपी बबलू ने 3 महिला और एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। एक महिला का दायां पंजा कट गया है। आरोपी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top