पहले टीवी इंटरव्यू में बोले योगी- गुंडों के आगे नहीं झुकेगी यूपी सरकार, देखिए पूरा इंटरव्यू

पहले टीवी इंटरव्यू में बोले योगी- गुंडों के आगे नहीं झुकेगी यूपी सरकार, देखिए पूरा इंटरव्यूडीडी न्यूज पर योगी आदित्यनाथ।

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद डीडी न्यूज को दिए अपने पहले इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार कर रहे हैं, कानून हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। देखिए पूरा इंटरव्यू

उन्होंने आगे कहा कि गुंडों के आगे सरकार नहीं झुकेगी। भूख से किसी की मौत हुई तो डीएम जिम्मेदार होंगे। कानून व्यवस्था सुधरना पहली प्राथमिकता होगी, कार्रवाई जारी है, निर्देश दिए हैं, अपराधी को अपराधी समझा जाए, चाहे वो किसी पार्टी का हो।

बीजेपी अपने वादों को पूरा कर रही है, सत्ता हमारे लिए मौज-मस्ती का अड्डा नहीं है : योगी आदित्यनाथ

आजादी के बाद पहली बार किसानों के हित में फैसले हो रहे हैं- योगी

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीडी न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि बीजेपी अपने वादे पर काम कर रही है और हमारी सरकार किसानों के हर हित पर विचार कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे अभिभवक हैं। यूपी सरकार नई उद्योग नीति लाएगी, सत्ता हमारे लिए मौज-मस्ती का अड्डा नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश से युवाओं का पलायन रोकना बड़ी चुनौती, यहां का युवा काम करना चाहता है लेकिन अवसर नहींं दिए गए। आजादी के बाद पहली बार किसानों के हित में फैसले हो रहे हैं, किसानों के अच्छे दिन आएँगे। गुड़ों के आगे नहीं झुकेगी योगी सरकार, भूख से किसी की मौत हुई तो डीएम जिम्मेदार। दवा की कमी से किसी मरीज की मौत हुई तो सीएमओ होंगे जिम्मेदार।

ये भी पढ़िए- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डॉक्टर्स से कहा, कहां मर गई नैतिकता, बंद करिए निजी प्रैक्टिस

Share it
Share it
Share it
Top