उत्तर प्रदेश: राम नाम लिखी केसरिया शॉल से खिलाड़ियों का स्वागत करेगा कानपुर

उत्तर प्रदेश: राम नाम लिखी केसरिया शॉल से खिलाड़ियों का स्वागत करेगा कानपुरप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में 29 जून को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच की तैयारियां तेजी से चल रही है। दोनों ही टीमें आज शाम तक शहर पहुंच जाएंगी।

मेहमानवाजी के लिए कानपुर का होटल लैंडमार्क तैयार है। इस बार दोनों ही टीमों का स्वागत पारंपरिक ढंग किया जाएगा। दोनों टीम के खिलाड़ियों के स्वागत में शंख-ध्वनि बजायी जाएगी। इसके साथ साथ खिलाड़ियों को 'राम' नाम लिखी हुई केसरिया शॉल ओढा कर सम्मानित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- BCCI ने लिया फैसला, अब बाउंड्री लाइन पर नहीं दिखेगा टीम इंडिया का दिव्यांग फैन धर्मवीर

लैंडमार्क होटल के डायरेक्टर विकास कुमार ने कहा, "उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है, ऐसे में होटल का वातावरण भी उन्हीं के अनुरूप होगा। गुरूवार 26 अक्टूबर को दोनों टीमें जब शाम को होटल पहुंचेगी तो टीम के खिलाड़ियों का स्वागत राम-राम लिखे केसरिया रंग की शॉल ओढ़ाकर किया जाएगा।" "उनके स्वागत में लैंडमॉर्क होटल को 10 हजार दीये से सजाया गया है। खिलाड़ियों के होटल में प्रवेश करते ही केशरिया अमृत वेलकम ड्रिंक दिया जाएगा।"

ये भी पढ़ें- फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबाल का इंग्लैंड ब्राजील सेमीफाइनल अब गुवाहाटी में नहीं कोलकाता में होगा

"खिलाड़ियों को होटल में चेक इन करने के लिए लॉबी में रुकना नहीं पड़ेगा, बल्कि उनके रूम की चाबी पहले ही दे दी जाएगी, बाद में होटल मैनेजर खुद खिलाड़ियों के रूम में जाकर उनसे चेक इन का रजिस्टर भरवा लेंगे। इस बार दोनों टीम के मैनेजर, कप्तान और कोच को स्वीट्स दिया जाएगा।"

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Share it
Share it
Top