Top

यूपी: झांसी पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली, सिपाही समेत एसओ भी घायल

यूपी:  झांसी पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली, सिपाही समेत एसओ भी घायलपुलिस और बदमाशों के बीच मुडभेड़, कई राउंड चलीं गोलिया।

झांसी। उत्तर प्रदेश में अपराध रोकने के लिए पुलिस का अभियान जारी है। बुंदेलखंड के झांसी में एक ईनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम से मुठभेड़ हो गई। बदमाश की फायरिग में थानाध्यक्ष बड़ागांव समेत एक सिपाही घायल हुई है। पुलिस की फायरिंग में बदमाश भी घायल हुआ है। पिछले 6 महीने में यूपी में पुलिस 420 से ज्यादा मुठभेड़ हो चुकी हैं, जिसमें डेढ़ दर्जन बदमाश ढेर हो चुके हैं।

थाना बड़ागाँव क्षेत्र के गढ़मऊ में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमे एसओ बड़ागॉंव प्रवीन कुमार गोली लगने से घायल हो गए। मुडभेड़ में कई राउंड गोलिया चलीं। 25 हज़ार के इनामिया बदमाश काशीराम को स्वाट व बड़ागॉंव पुलिस ने जंगल में घेरा लिया था।

ये भी पढ़ें : यूपी पुलिस का सिंघम अवतार , 6 महीने में 420 मुठभेड़, 15 इनामी ढेर, 868 कुख्यात कैद

यूपी पुलिस में डीजीपी के प्रवक्ता राहुल श्रीवास्तव के मुताबिक अपराधी काशीराम के खिलाफ हत्या के मामले, फिरौती के लिए अपहरण और हत्या का प्रयास के मामले दर्ज थे और दो हत्याओं के मामले में वांछित था। पुलिस काशीराम की तलाश में थी और उसी दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच झड़प हो गई जिसमें काशीराम घायल हो गया है और इसके साथ ही एसओ और एक सिपाही घायल हो गया है।

ये भी पढ़ें : यूपी : दुर्गापूजा, मोहर्रम को लेकर प्रदेश के 35 जिले पुलिस द्वारा संवेदनशील घोषित

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.