वीडियो : कर्ज माफी योजना का सत्यायापन के नाम पर किसानों से पैसे ऐंठ रहे लेखपाल

वीडियो : कर्ज माफी योजना का सत्यायापन के नाम पर किसानों से पैसे ऐंठ रहे लेखपालइस समय किसानों की कर्जमाफी का काम चल रहा है।

गोंडा। योगी सरकार ने अपनी पहली कैबिनेट की बैठक में एक रुपए तक किसानों का कर्ज माफ करने की घोषणा की थी, जिसके बाद इस समय किसानों की कर्जमाफी का काम चल रहा है, जिसके लिए लेखपाल किसान के घर जाकर सत्यापन कर रहे हैं और किसानों से पैसे ऐंठ रहे हैं।

गोंडा जिले के कटरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत छपरतल्ला के धर्मपुर गाँव में कर्ज माफी योजना का सत्यायापन करने पहुंचे लेखपाल कमला प्रसाद किसानों से सत्यापन करने के लिए किसानों से पैसे ऐंठ रहे हैं।

गोंडा के कर्नल गंज के तहसील में छपार्टल्ला गाँव धर्मपुर में लेखपाल कमला प्रसाद कर्ज माफी सत्ययापन करने में एक गरीब किसान से पैसा लिया। गरीब किसान तरह से अपने परिवार का खर्च चलाता है। लेखपाल का कहना है कि मुझे किसी भी तरह से पैसा चाहिए, तभी मैं आपका काम करवाउंगा। कटरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत छपरतल्ला के रिन्यू गांव धर्मपुर में सोमवार को लेखपाल कमला प्रसाद कर्ज माफी की खतौनी की सत्यापन के लिए आये और गोपाल जोत चौराहे पर बैठे ग्रामीणों को बुलाकर कहा कि कुछ पैसे देकर अपनी रसीद लेलो। किसान शान्ति प्रसाद अत्यंत गरीब है। उनके पास पैसे नहीं थे लेकिन उन्होंने दूसरे से उधार लेकर लेखपाल को पैसे दिए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top