कोल्ड ड्रिंक की बोतल में मिला ब्लेड

कोल्ड ड्रिंक की बोतल में मिला ब्लेडकोल्ड ड्रिंक की इसी बोतल में मिला ब्लेड

गाँव कनेक्शन संवाददाता

लखनऊ। चिलचिलाती गर्मी में राहत पाने के लिए बड़े-बुजुर्ग अपने-अपने तरीके प्यास बुझाने का नुस्खा अपनाते हैं। इसमें सबसे अधिक लोग कोल्ड ड्रिंक का प्रयोग कर गर्मी से राहत पाने का प्रयास करते हैं, लेकिन राजधानी के गोसाईगंज में शनिवार को एक घटना ने इस पेय पर्दाथ पर सवाल उठा दिया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मामला गोसाईगंज के अर्जुनगंज स्थित ग्रीन सिटी कॉलोनी का है, जहां शनिवार सुबह कॉलोनी का एक 14 वर्षीय बच्चा अमन दुकान पर कोल्ड ड्रिंग पीने गया था,वहां दुकानदार ने जैसे ही कोल्ड ड्रिंक की बोतल देखी तो उसके नीचले हिस्से में एक ब्लेड दूर से ही झलक रहा था। दुकानदार ने तत्काल बच्चे से कोल्ड ड्रिंक की बोतल वापस लेकर कंपनी के संबंधित अधिकारियों से इस बाबत बात की।

दुकानदार पवन की मानें, तो कंपनी ने वह बोतल समेत कोल्ड ड्रिंग का पूरा कैरेट वापस करने की बात कही। वहीं इस संबंध में फूड सप्लाई ऑफिसर राजेंद्र मिश्रा से बात की गई तो, उन्होंने बताया कि, ऐसी कोई शिकायत हम तक नहीं पहुंची है, अगर किसी कोल्ड ड्रिंग में इस तरह ब्लेड मिलने की बात सामने आई है तो, इसकी जांच करवा उस बैच के उत्पादन हुए सभी कोल्ड ड्रिंग की बोतलों की जांच होगी और संबंधित कोल्ड ड्रिंग कंपनी के अधिकारियों को नोटिस भेज जवाब-तलब किया जायेगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top