लखनऊ मेट्रो के एमडी ने चारबाग मेट्रो स्टेशन का मुआयना किया, यात्रियों को दी जानकारी 

लखनऊ मेट्रो के एमडी ने  चारबाग मेट्रो स्टेशन का मुआयना किया, यात्रियों को दी जानकारी लखनऊ मेट्रो के एम् डी मेट्रो का निरिक्षण करते हुए  

लखनऊ। लखनऊ मेट्रो के प्रबंध निदेशक व डायरेक्टर ने आज सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर चारबाग मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 से निरीक्षण करना शुरू किया जिसमें उन्होंने आर.सी.टी.एम. मशीन पर लाइन में लगे यात्रियो से बात की और गो स्मार्ट कार्ड को रिचार्ज करने का सबसे सरल माध्यम भी बताया।

ये भी पढ़ें-विशेष : लखनऊ में ब्लू व्हेल ने ली बच्चे की जान, मिर्जापुर एस.पी. ने शुरू किया अभियान

एम. डी. कुमार केशव ने स्टेशन की सुरक्षा मे तैनात पीएसी के जवानो से सुरक्षा की दृष्टि से सभी पहलूओं को पूछा और उनसे जानकारी ली। वही ट्रांसपोर्ट नगर की ओर रवाना होने वाली मेट्रो में एमडी व डायरेक्टर सवार होकर ट्रेन मे बैठ यात्रियो से मेट्रो के बारे मे उनका अनुभव पूछा।

जिसमें एक परिवार ने मेट्रो की तारीफ करते हुए कहा कि जहां हम पहले चारबाग से ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ सड़क मार्ग से जाते थे तो काफी समय लगता था वही मेट्रो के चलने से अब समय की बचत के साथ सुरक्षित व वातानुकुलित यात्रा करने को मिल रहा है। इसके लिए हम एलएमआरसी टीम को शुक्रिया अदा करते है।

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित

वही दूसरी ओर आज लखनऊ मेट्रो में लखनऊवी तहजीब भी देखने को मिली। जब दो महिलाये मवैया से मेट्रो रेल में सवार हुई तो ट्रेन मे काफी भीड़ थी, वही दो युवक अविरल जो कि एलएलबी लखनऊ यूनिर्वसिटी का छात्र व आनंद मास कॉम का छात्र थे जिन्होने अपनी सीट से उठकर उन दोनो महिलाओं को बैठने के लिए कहा। वही पास मे खड़े मेट्रो एमडी ने जब ये देखा तो उन्होने स्वयं उन छात्रो के साथ फोटी खिचवाई और उनके अच्छे भविष्य की कामना की।

साथ ही नगर पालिका पब्लिक हाईस्कूल के छात्र व स्टाफ ने ट्रांसपोर्ट नगर से चारबाग तक भ्रमण किया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top