अखिलेश दास के निधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुखी  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 April 2017 5:39 PM GMT

अखिलेश दास के निधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुखी  कांग्रेस नेता अखिलेश दास गुप्ता के निधन पर शोक प्रकट करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य।

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता अखिलेश दास गुप्ता के निधन पर शोक जताया।

कांग्रेस के नेताओं ने भी अखिलेश दास को श्रद्धांजलि दी है। अखिलेश दास का बुधवार को लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अखिलेश दास के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्हें बचैनी व घबराहट महसूस किए जाने के बाद लारी कार्डियोलोजी सेंटर में भर्ती कराया गया था।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के माध्यम से अखिलेश दास को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा, "सांसद और केंद्रीय मंत्री रह चुके अखिलेश दास के निधन की खबर से बहुत दुखी हूं। सामाजिक जीवन में उनके सक्रिय योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।"

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अखिलेश दास के निधन पर दुख प्रकट किया और उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने अखिलेश दास के निधन पर शोक प्रकट किया है।

उप्र कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी सत्यदेव त्रिपाठी ने भी अखिलेश दास के निधन की सूचना मिलते ही उनके आवास पर जाकर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि दास के निधन से उत्तर प्रदेश कांग्रेस की अपूर्णीय क्षति हुई है।

अखिलेश दास को जब दिल का दौरा पड़ा, वह उस समय लखनऊ में अपने घर में अकेले थे। पत्नी दिल्ली में थी। बेटी सोना दास और बेटा सागर दास लंदन में हैं।

भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) ने उनके निधन पर शोक जताया है। दास आईओए के उपाध्यक्ष भी थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top