उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बेकाबू मिनी ट्रक नहर में गिरा, 14 लोगों की मौत, 28 गंभीर

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   5 May 2017 1:14 PM GMT

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बेकाबू मिनी ट्रक नहर में गिरा, 14 लोगों की मौत, 28 गंभीरउत्तर प्रदेश के एटा जिले में शुक्रवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना।

लखनऊ (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में एटा जिले के जलेसर थाना क्षेत्र में आज तड़के टीका चढ़ाकर लौट रहे लोगों से भरे एक छोटे ट्रक के अनियंत्रित होकर एक उप नहर में जा गिरने से उस पर सवार कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई तथा 28 अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आगरा जिले के डौकी थाना क्षेत्र के नगरिया अहीर गांव के निवासी प्रेम सिंह की बेटी कल्पना का लग्न-टीका गुरुवार को जलेसर के नगला लालसिंह निवासी सुरेश चंद्र के पुत्र राममिलन के लिए आया था। इस समारोह के लिए प्रेम सिंह के परिजन, रिश्तेदार तथा गांव के करीब 60 लोग अपने ही गांव के रहने वाले रवि नामक व्यक्ति के छोटे ट्रक से आए थे।

उन्होंने बताया कि आज भोर करीब साढे तीन बजे जब सभी परिजन नगरिया अहीर लौट रहे थे तभी जलेसर-आगरा मार्ग स्थित सराय नीम के पास तेज रफ्तार होने के कारण एक तीव्र मोड़ पर उनका वाहन अनियन्त्रित होकर एक उप नहर में जा गिरा।

इस दुर्घटना में गिरन्द सिंह (65), प्रशान्त (12), लवकुश उर्फ कलुआ (21), मुकेश (23), नेत्रपाल (25), पद्म सिंह (50), ओमवीर (19), शैतान सिंह (50), पद्म (40), बनी सिंह (45), राजेन्द्र (60), विजय (22), प्रवेन्द्र फौजी (35) तथा संजू (25) की मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना पर जिलाधिकारी अमित किशोर तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनिरुद्घ सत्यार्थ पंकज मौके पर पहुंचे। पंकज ने घटना में 14 लोगों के मरने की पुष्टि करते हुए बताया है कि हादसे में घायल हुए 28 लोगों में से 16 को गंभीर हालत में आगरा के अस्पताल में भेजा गया है।

जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि मृतकों के परिजन को पारिवारिक योजना का लाभ तत्काल दिलाये जाने के निर्देश दे दिये गये हैं. साथ ही शासन को मामले से अवगत कराया गया है। किशोर के अनुसार वह ट्रक के कागजात की भी जांच करा रहे हैं कि यह मालवाहक लोडर गाड़ी किसकी अनुमति से सवारियां लेकर जा रही थी।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.