जनता को समझ में आने लगी भाजपा सरकार की सच्चाई : अखिलेश यादव 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   14 July 2017 4:03 PM GMT

जनता को समझ में आने लगी भाजपा सरकार की सच्चाई : अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

लखनऊ (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता भाजपा की नोटबंदी व जीएसटी में उलझ कर रह गई है। भाजपा सरकार की सच्चाई धीरे-धीरे जनता के सामने आने लगी है।

अखिलेश ने पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जीएसटी व्यवस्था किसी की समझ में नहीं आ रही है। यह बड़े कारोबारियों के फायदे के लिए है। अखिलेश ने कहा, "उप्र सरकार की किसानों की कर्जमाफी भूलभुलैया की भेंट चढ़ जाएगी। यह किसानों के साथ धोखा है। समाजवादी सरकार की जनहित की योजनाएं एक-एक कर बंद की जा रही हैं। ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार 'मंत्र' से ही सभी समस्याओं का समाधान कर देगी।"

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा कि भाजपा का उद्देश्य वोट के लिए नफरत फैलाना है। भाजपा ने दिवाली और रमजान, श्मशान और कब्रिस्तान के सवाल उठाकर जनता को भ्रमित किया। भाजपा राज में अपराध बढ़े हैं। अपराध नियंत्रण का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने कितने बड़े अपराधियों, भूमाफियाओं और भ्रष्टाचारियों को पकड़ा है।

अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे 2019 के चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू कर दें। समाजवादी सरकार के विकास कार्यों की अनदेखी नहीं की जा सकती है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top