गोरखपुर के विकास का आधुनिक मॉडल देश के अन्य शहरों के लिए बनेगा एक मिसाल : सीताराम जायसवाल 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 Nov 2017 12:49 PM GMT

गोरखपुर के विकास का आधुनिक मॉडल देश के अन्य शहरों के लिए बनेगा एक मिसाल : सीताराम जायसवाल गोरखपुर से भाजपा के मेयर प्रत्याशी सीताराम जायसवाल। 

लखनऊ (भाषा)। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर से भाजपा के मेयर प्रत्याशी सीताराम जायसवाल ने दावा किया है कि गोरखपुर में इस बार के निकाय चुनाव में जीत का एक नया रिकार्ड बनेगा।

जायसवाल ने कहा, योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद पूरे देश की निगाहें गोरखपुर के निकाय चुनाव पर लगी है और इस बार गोरखपुर में एक नया रिकार्ड बनने जा रहा है। उन्होंने शहर के पुराने स्वरुप को बनाए रखते हुए नागरिकों को विश्वस्तरीय आधुनिकतम बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने का वादा किया। युवाओं को आगे बढ़ाने तथा उन्हें ज्ञान के आधुनिकतम स्रोत तक ले जाने के लिए शहर में वाईफाई की सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जायसवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद गोरखपुर के विकास का एक आधुनिक मॉडल तैयार किया जाएगा जो देश के अन्य शहरों के लिए एक मिसाल का काम करेगा। वह नगर निगम में पारदर्शी व्यवस्था के लिए ई गवर्नेंस प्रणाली को लागू करेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल के बाद गोरखपुर अमृत योजना में शामिल किया जा चुका है, उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में कहीं गई एक-एक बात पूरी की जाएगी।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top