मेरठ में 11वीं की छात्रा से गैंग रेप

मेरठ में 11वीं की छात्रा से गैंग रेपप्रतीकात्मक फोटो।

मेरठ (भाषा)। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना कंकरखेडा क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस में कक्षा 11वीं की छात्रा के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

घटना की शिकार लड़की पड़ोस के गाजियाबाद जिले के थाना मोदीनगर क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़ित छात्रा 28 अप्रैल को मार्कशीट लेने कॉलेज गई थी। वह घर नहीं लौटी थी परिजनों ने एक मई को मेरठ के कंकरखेडा निवासी आशू के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

थाना मोदीनगर प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि अपहृत छात्रा को शनिवार रात मेरठ के कंकरखेडा स्थित शाक्य फार्म हाउस से बरामद किए जाने की पुष्टि की, लेकिन उसके साथ सामूहिक बलात्कार की पुष्टि करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि छात्रा बार-बार अपने बयान बदल रही है।

उन्होंने कहा कि 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद ही वह आगे कुछ जानकारी दे पाएंगे। मोदीनगर पुलिस के अनुसार छात्रा का मेडिकल कराने के बाद 164 के तहत बयान दर्ज कराए जाएंगे।

इधर, मेरठ के थाना कंकरखेडा क्षेत्र प्रभारी आईपीएस सुकीर्ति माधव ने बताया कि लड़की के परिजन ने कंकरखेडा निवासी आशू समेत तीन युवकों के खिलाफ छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण किए जाने का मामला दर्ज कराया था। आरोपियों ने छात्रा को शाक्य फार्म हाउस में बंधक बनाकर रखा हुआ था।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शनिवार रात किसी तरह छात्रा फार्म हाउस की 20 फुट ऊंची छत से बराबर के मकान में कूद गई। इस मकान के मालिक ने लड़की की आपबीती सुनने के बाद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा को बरामद किया। छात्रा ने पुलिस के समक्ष आरोपियों पर बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top