नशेड़ी ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म, गुस्साई महिलाओं ने शराब का ठेका फूंका

Ashwani DwivediAshwani Dwivedi   4 April 2017 5:13 PM GMT

नशेड़ी  ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म, गुस्साई महिलाओं ने शराब का ठेका फूंकागुस्साई भीड़ ने दुकान को आग के हवाले कर दिया।

लखनऊ। थाना इटौंजा क्षेत्र में मंगलवार को तिलक समारोह में शामिल होने पहुंची एक मासूम का एक शराबी युवक ने अपहरण कर लिया और उसके साथ दुराचार किया। मामले की जानकारी होते की परिजनों में आक्रोष् फैल गया। गुस्साई महिलाओं ने शराब की दुकान में तोड़फोड़ की और दुकान को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।


मुख्यालय से 25 किमी की दूर स्थित इटौंजा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत खेसरावा के मजरा छतौड़पुर में सोमवार को मूलचंद मौर्य के बेटे सुरेद्र का तिलक था। जिसमें शामिल होने के लिए पास के गाँव से उसके रिश्तेदार छतौड़पुर आये थे । उनके साथ में उनकी आठ साल की बेटी भी थी।

मूलचंद ने बताया की सोमवार रात करीब 9.30 बजे जब उनके बेटे का तिलक चढ़ रहा था इस दौरान पास के ही गाँव भरतपुर बरगदी निवासी बबलू (25) ने लकड़ी का अपहरण कर लिया। बबलू ने बच्ची को दूसरे गाँव के सूनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

वहीं तिलक समारोह से मासूम के गायब होने ही सूचना मिलते ही तिलक समारोह में अफरा-तफरी मच गई। सभी बच्ची की तलाश में जुट गए। एक-दूसरे से पूछने पर पता चला, कुछ नशेड़ी गाँव के ही देशी शराब के ठेके पर थे। उनमें से ही किसी ने बच्ची का अपरहण किया है।

ऐसी ही तमाम बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गायब लड़की के परिजन आस-पास के गांवों में भी बच्ची को तलाशने लगे। इसी दौरान एक बबलू नशे में हालत में बाइक से आता दिखा। लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर पिटाई की। वहीं मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। बबलू ने पुलिस को सब कुछ सच-सच बता दिया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक।

मंदिर के पुजारी ने दी सूचना

वहीं मूलचंद के बेटे राजेंद्र ने बतया, पीड़ित लड़की जंगल में अस्त-व्यस्त हालत में पास के गाँव ग्राम बाबा पुरवा स्तिथ मंदिर पर पहुंच गई। बच्ची को देख मंदिर के पुजारी अयोध्या ने बच्ची से उसका नाम-पता पूछा, लेकिन बच्ची कुछ बता नहीं पाई।

अयोध्या ने आस-पास के गाँवों में अपने परिचितों को फोन करके लड़की के विषय में जानकारी दी,जिस पर लड़की के परिजन मंदिर पहुंच कर लड़की को साथ लेकर आये ।

पूरी दुकान को आग के हवाले कर दिया।

बच्ची के साथ दुष्कर्म की जानकारी होने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। ग्राम प्रधान खेसरावा सौरभ सिंह ने बताया, मंगलवार को आक्रोषित भीड़ ने छतौड़पुर स्थित देशी शराब के ठेके की दुकान में तोड़फोड़ किया और आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का कहना है, किसी भी कीमत पर क्षेत्र में शराब नहीं बिकने दिया जाएगा। इसके लिए हमें कुछ भी करना पड़े।

गाँव कनेक्शन एप लिंक- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.gaonconnection.mobile.android&hl=en-GB

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top