Top

बीजेपी विधायक और सांसद खुलेआम उड़ा रहे सीएम योगी के आदेशों की धज्जियां

बीजेपी विधायक और सांसद खुलेआम उड़ा रहे सीएम योगी के आदेशों की धज्जियांमुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद एमएलए और एमपी गाड़ियों में हूटर लगाकर चल रहे हैं 

बाराबंकी। योगी सरकार जहां एक तरफ राज्य की कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की बात कर रहे हैं, वहीं उनकी ही पार्टी के नेता उनकी इस योजना में पलीता लगा रहे हैं। योगी ने अपने विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देश दिया था कि ये लोग दिखावा न करें और ऐसा कोई काम न करें जिससे जनता को परेशानी हो लेकिन बाराबंकी के विधायक और सांसद योगी के इस निर्देश की धज्जियां उड़ाते हुए देखे गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश और दिशा-निर्देश देने के बावजूद बाराबंकी के कई एमएलए और एमपी अपनी एक नहीं कई-कई लग्जरी गाड़ियों में खुलेआम हूटर लगाकर चल रहे हैं। इन लक्जरी गाड़ियों पर लगे हूटर आम नागरिकों के बीच उन विधायकों का रौब और रसूख भी दर्शाता है।

शुक्रवार को बाराबंकी जिला मुख्यालय के जीजीआईसी ऑडीटोरियम में डीजी धन मेला कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा जिले की बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत और बीजेपी एमएलए शरद अवस्थी, साकेन्द्र वर्मा, बैजनाथ रावत और सतीश शर्मा भी आये हुए थे। इसमें शरद अवस्थी, साकेन्द्र वर्मा व बीजेपी सांसद की गाड़ियों में हूटर लगे हुए थे। अभी मेरठ में भाजपा विधायक की गाड़ी में लगे हूटर को उतरवाने को लेकर उठे विवाद के बाद भी भाजपा नेता व विधायक गाड़ियों पर हूटर लगाने के मोह को छोड़ नहीं पा रहे हैं।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.