मां ने दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डाला

मां ने दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डालानिर्दयी मां ने अपनी दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डाला।

मुरादाबाद (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पति-पत्नी के झगड़े में एक मासूम बच्ची को अपनी जान गंवानी पड़ी। निर्दयी मां ने अपनी दुधमुंही बच्ची को पटककर मार डाला।

मूढ़ापांडे थाना क्षेत्र के डीलरा रायपुर में पति-पत्नी के बीच बच्ची की देखभाल करने को लेकर शुरू हुए विवाद में महिला ने अपनी तीन महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। बेहोश बच्ची ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

निर्दयी पत्नी की इस हरकत को देखकर पति ने पुलिस को सूचना दे दी। पति की तहरीर पर पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। मामला शनिवार देर रात का है। इस घटना के बाद पूरा इलाका गहरे शोक में है। हर कोई निर्दयी मां को कोस रहा है।

डीलरा रायपुर गाँव का चरणजीत अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी तीन वर्ष पहले कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली आरती से शादी हुई थी। परिवार में दो बच्चे थे। दो वर्ष का बेटा अक्षय और तीन माह की बच्ची, जिसकी मां न जान ले ली। चरणजीत मोटरसाइकिल मैकेनिक है।

चरणजीत का कहना है कि आरती बच्चों की देखभाल ठीक से नहीं कर रही थी। बच्चों को समय पर खाना तक नहीं देती थी। कुछ दिन पहले उससे इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इन सब बातों को लेकर शनिवार को उसकी पत्नी से फिर झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर आरती ने अपनी बच्ची को पलंग से उठाकर फर्श पर पटक दिया। बच्ची बेसुध हो गई। चरणजीत बच्ची को फौरन अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की मौत के बाद चरणजीत सदमे में है। बच्ची के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता की गोद में मृत पड़ी बच्ची से दो साल बड़ा भाई उसे दुलारते हुए उसके साथ खेलने की कोशिश करने लगा। इस मंजर को देखकर हर कोई सिहर उठा। सीओ (हाईवे) राकेश पांडेय ने रविवार को बताया कि महिला को हिरासत में लिया गया है। पति की तरफ से तहरीर मिली है, मामले की जांच कराई जा रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top