एमएसटी धारक परिवहन विभाग के गैर जिम्मेदार रवैए से परेशान

Jitendra ChauhanJitendra Chauhan   25 Jun 2017 6:23 PM GMT

एमएसटी धारक परिवहन विभाग के गैर जिम्मेदार रवैए से परेशानपूरे जिले में कहीं एमएसटी नहीं बन रही है, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है।

स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

रायबरेली। परिवहन विभाग की बसों में हर दिन यात्रा करने वाले एमएसटी धारक परेशानी का सामना कर रहे हैं। पूरे जिले में कहीं एमएसटी नहीं बन रही है, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है।

ये भी पढ़ें : अब दस लाख किलोमीटर चलने के बाद परिवहन विभाग बसों को कहेगा अलविदा

शहर पिछले कई दिनों से एमएसटी पास के लिए चक्कर काट रहे बैंक कर्मचारी विनोद कश्यप (37 वर्ष) कहते हैं, "मैं पिछले चार दिनों से लगातार रायबरेली से सलोन एमएसटी बनवाने के लिए आ रहा हूं लेकिन पिछले चार दिन से यही बताया जा रहा है कि सर्वर खराब है। इस कारण ऑफिस पहुंचने में रोज देरी हो जाती है।"

ये भी पढ़ें : परिवहन विभाग अपने घाटे की भरपाई करेगा दैनिक यात्रियों से

वहीं एक अन्य महिला यात्री कविता श्रीवास्तव (56 वर्ष) जो कि नसीराबाद ब्लॉक में तैनात हैं| कविता बताती हैं, "रायबरेली परिवहन विभाग का रोज का यही काम है कभी इनका सर्वर तो कभी इनका प्रिंटर आए दिन खराब होते ही रहते हैं, जिससे हम महिला यात्रियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है।

यात्रियों की परेशानी को लेकर जब परिवहन विभाग के ऑपरेटर से बात की गई तो उसने बताया कि दरअसल दिक्कत सर्वर कि नहीं समस्या प्रिंटर में है। प्रिंटर की खराबी के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है, इसी समस्या को लेकर रायबरेली परिवहन के लिए एआरएम बीपी सिंह से जब बात करने का प्रयास किया गया तो वह अपने ऑफिस में नहीं मिले फिर उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई जो कि लगातार घंटी जाने के बाद भी नहीं उठा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top