मुन्ना बजरंगी ने जेल से सिंचाई विभाग के इंंजीनियर से मांगी रंगदारी 

मुन्ना बजरंगी ने जेल से सिंचाई विभाग के इंंजीनियर से मांगी रंगदारी फाइल फोटो : साभार इंटरनेट

लखनऊ। राजधानी में सिचाई विभाग के इंजीनियर आशुतोष कुमार को शनिवार शाम झांसी जेल में बंद मुन्ना बजरंगी के नाम से कॉल कर धमकी दी गई। धमकी देने वाले शख्स ने खुद को मुन्ना बजरंगी बताते हुए इंजीनियर से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी। इंजीनियर के फोन काटने पर उनके नम्बर पर कई बार कॉल की गई, लेकिन इंजीनियर ने दोबारा फोन नहीं उठाया। इस संबंध में इंजीनियर ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

सिचाई विभाग में इंजीनियर आशुतोष कुमार ने अपनी तहरीर में बताया कि, शनिवार शाम उनके नम्बर 9598788489 से कॉल आई। फोन करने वाले शख्स ने खुद को मुन्ना बजरंगी बताया और कहा कि, तुमने बहुत अधिक धन अर्जित कर लिया है, अगर पांच लाख रुपए मुझे रंगदारी नहीं दी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। साथ ही कॉल करने वाले शख्स ने आने वाले समय में सिचाई विभाग के सभी ठेके देने को भी कहा। इस पर इंजीनियर ने जवाब दिया कि, यह काम मैं नहीं कर सकता और अगर आपको टेंडर पाना है तो इस सरकार में ई-टेंडर की व्यवस्था कर दी गई है। अगर आपकी पात्रता ठीक है तो खुद बा खुद टेंडर आपको मिल जायेगा। इसके बाद इंजीनियर ने फोन काट दिया।

मुकदमा दर्ज

फोन काटने के बाद उक्त नम्बर से कई बार कॉल आई, लेकिन इंजीनियर आशुतोष ने फोन दोबारा नहीं उठाया। इसके बाद आशुतोष ने रविवार सुबह इंदिरा नगर थाने में धारा 384 और 507 के तहत धमकाने और रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें : यूपी में अब तक डेढ़ लाख भू माफिया पहचाने गए, 42 पर लगा गुंडा एक्ट, आगे ये है तैयारी

वहीं इस मामले में एसओ इंदिरानगर मुकुल वर्मा का कहना है कि, फोन नम्बर की डिटेल खंगाली जा रही है, अभी नहीं बताया जा सकता है कि, यह कॉल मुन्ना बजरंगी ने ही की है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top