गोंडा में युवक की हत्या के बाद शहर में फैला तनाव

गोंडा में  युवक की हत्या के बाद शहर में फैला तनावगोंडा जिला अस्पताल के बाहर लगी लोगों की भीड़।

लखनऊ। मुख्यमंत्री के गोंडा से रवाना होने के चंद घंटों बाद जिले में युवकों पर धारदार हथियार से हमला किया गया जिसमें एक की मौत हो गई है। इस वारदात से शहर में तनाव फैल गया है।

गोंडा के साहबगंज के घोसियाना इलाके में रविवार रात करीब सवा आठ बजे अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला बोल एक युवक की हत्या कर दी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वारदात उस वक्त हुई जब तीनों युवक एक मस्जिद से रमजान मे तरावीह पढ़ कर लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार पप्पू मिस्त्री और अरमान और एक अन्य मस्जिद से तरावीह पढ़ कर लौट रहे थे। इसी दौरान साहबगंज घोसियाना इलाके में अज्ञात लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। बताया जाता है कि तलवार से हमले के दौरान तीनों की गर्दन पर गंभीर चोटें आई।

इस हमले से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया। अफरा-तफरी का फायदा उठाकर बाइक सवार अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। वही घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक शख्स को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को लखनऊ के ट्रॉमा सेण्टर के लिए रेफर कर दिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

डीआईजी रेंज गोंडा सत्यवीर सिंह के अनुसार, "शाम करीब 8:30 बजे घोसियाना मोहल्ले स्थित पीएनबी बैंक के पास पप्पू (24) और अरमान पर अज्ञात हमलावरो ने तलवार से गला रेत दिया। इस हमले में पेशे से एरिया में चूड़ी की दूकान लगाने वाले पप्पू का गला पूरी तरह कट गया, जबकि राजमिस्त्री का कार्य करने वाले अरमान को गंभीर हालात में लखनऊ के ट्रामा सेण्टर रेफर कर दिया।" डीआईजी के अनुसार, "पीड़ित परिवार ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है। वही इस घटना से पूरे गोंडा जनपद में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए घोसियाना मोहल्ले में पीएसी सहित कई थानों की फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया है।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top