उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्तीउत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की हालत बिगड़ गई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की हालत बिगड़ गई है। एनडी तिवारी की तबियत खराब होने पर पहले उन्हे एक निजी अस्पताल में भर्ती करया गया था। लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। यह जानकारी उनके सहायक ने दी।

जानकारी के मुताबिक 92 वर्षीय तिवारी को मस्तिष्काघात आने के बाद 20 सितंबर को मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। सहायक ने कहा, ‘‘शाम चार बजे जब तिवारी की फिजियोथेरेपी चल रही थी तब उन्होंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया। वहां मौजूद उनके बेटे रोहित शेखर तिवारी ने तुरंत डॉक्टरों की टीम को सूचित किया।’’ इसके बाद तिवारी को आईसीयू में भर्ती किया गया।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में किसान करेंगे प्रदर्शन, 180 किसान संगठन लेंगे हिस्सा

बता दें कि एनडी तिवारी तीन बार यूपी के और एक बार उत्तराखंड के सीएम रह चुके हैं। वह ऐसे नेता हैं, जिन्होंने दो राज्यों की कमान संभाली। वहीं आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रह चुके हैं, हालांकि विवादों में घिरने के कारण उन्हें इस पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें-धान खरीद के लिए सहकारी बैंकों को 40.22 करोड़ रुपए की अग्रिम राशि जारी

एलोवेरा की खेती का पूरा गणित समझिए, ज्यादा मुनाफे के लिए पत्तियां नहीं पल्प बेचें, देखें वीडियो

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top