बीएचयू में लाठीचार्ज : येचुरी ने कहा, एक बर्बर सरकार ही लाठियों से लैस पुरुष पुलिसकर्मियों का छात्राओं के खिलाफ इस्तेमाल करती है

बीएचयू में लाठीचार्ज : येचुरी ने कहा,  एक बर्बर सरकार ही लाठियों से लैस पुरुष पुलिसकर्मियों का छात्राओं के खिलाफ  इस्तेमाल करती हैसीताराम येचुरी

नई दिल्ली (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र बनारस में स्थित काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छेड़खानी के विरोध में प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर कल प्रशासन द्वारा किए गए लाठी चार्ज की सभी क्षेत्र के लोगों ने जमकर आलोचना की है।

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है, सिर्फ एक बर्बर सरकार ही लाठियों से लैस पुरुष पुलिसकर्मियों का छात्राओं के खिलाफ इस्तेमाल करती है। भाजपा-आरएसएस विद्यार्थियों से इतने डरे हुए क्यों हैं?

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने लिखा है, मोदी कहते हैं बेटी बचाओ हमें नहीं मालूम था, इसका अर्थ उसकी सरकार की क्रूरताओं से महिलाओं को बचाना है, वह भी उनके अपने लोकसभा क्षेत्र में।

भाकपा (माले) के पोलित ब्यूरो की सदस्य कविता कृष्णनन ने ट्वीट किया है, बीएचयू में यौन उत्पीड़न के खिलाफ और जीएससीएएसएच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर लाठी चार्ज। वाह रे बेटी बचाओ।

स्वराज इंडिया के संस्थापक योगेन्द्र यादव ने ट्वीट किया है, मैं भेदभाव पूर्ण नियमों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही छात्राओं के साथ हूं। यादव इस संबंध में एक फेसबुक लाइव भी कर रहे हैं।

Share it
Top