Top

अब ट्विटर पर आपकी बिजली की समस्याएं सुनेंगे ऊर्जा मंत्री

अब ट्विटर पर आपकी बिजली की समस्याएं सुनेंगे ऊर्जा मंत्रीऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

लखनऊ। सीएम योगी के निर्देश पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा की विभाग में सुधार की तमाम कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद जन शिकायतों में कोई कमी नही आ सकी है।

अब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सोशल मीडिया को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। उन्होंने जन शिकायतो के तत्काल समाधान और संबधित अधिकारी की जवाबदेही तय करने के लिए विभाग के जेई से लगाकर एमडी तक को जल्द से जल्द अपना ट्विटर अकाउंट खोलने का निर्देश दिया है। इसके तहत ये अफसर अपने ट्विटर अकाउंट पर आने वाली जन शिकायतों का तत्काल निस्तारण करेंगे।

ये भी देखें-योगी सरकार के 1 महीना पूरा होने पर बोले श्रीकांत शर्मा, “ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है”

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा जन शिकायतों के तत्काल निस्तारण के निर्देश के तहत जहां पहले ही ऊर्जा विभाग में टोल फ्री नंबर 1912 का शुभारम्भ किया गया था। यहां जन शिकायतों का निस्तारण किया जा रहा है। इसके अलावा खुद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और ऊर्जा मंत्रालय के ट्विटर अकाउंट के साथ ही ऊर्जा विभाग की वेबसाइट और इ-निवारण एप के जरिए शिकायतों का निस्तारण किया जा रहा है।

लेकिन इसके बाद भी बिजली विभाग के अधिकारियो के लापरवाही पूर्ण रवैय्ये, अनुपलब्धता आदि के कारण जन शिकायतों में तक कोई उल्लेखनीय कमी नही आ सकी है।

इसके बाद श्रीकांत शर्मा ने न सिर्फ ऊर्जा विभाग के जेई से लगाकर एमडी तक को अपना जल्द से जल्द ट्विटर अकाउंट खोलकर, जन शिकायतो का भी तत्काल निस्तारण करने का सख्त निर्देश दे दिया है।साथ ही कहा है कि इसकी निगरानी वह खुद करेंगे।

ये भी पढ़ें-राम मंदिर था, राम मंदिर है, अब और भव्य होगा : श्रीकांत शर्मा

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.