Top

जनेश्वर पार्क में फ्री फोटोग्राफी वर्कशाप आयोजित 

जनेश्वर पार्क में फ्री फोटोग्राफी वर्कशाप आयोजित वर्कशाप में लाइफ गुरु मूवीज के फैशन फोटोग्राफर प्रिन्स अवस्थी ने लोगों को दी जानकारी।

लखनऊ। लाइफ गुुरु मूवीज ने कैमरा कट स्टूडियो के सहयोग से रविवार को गोमती नगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में फोटोग्राफी कार्यशाला आयोजित की। जिसमें करीब 65 से 70 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

वर्कशाप में लाइफ गुरु मूवीज के फैशन फोटोग्राफर प्रिन्स अवस्थी ने कहा कि किताबी ज्ञान के साथ ही प्रायोगिक जानकारी बेहद जरूरी है। उन्होंने प्रतिभागियों को बेसिक फोटोग्राफी के टिप्स दिए। साथ ही छोटी-छोटी तकनीकी जानकारियों से अवगत कराया। इस अवसर पर उन्होंने फोटोग्राफी में की गई अपनी क्रिएटिविटी को भी करके दिखाया एवं प्रतिभागियों को अपने अनुभव शेयर किए।

ये भी पढ़ें- धान की जरई डालने का यही है सही समय, कृषि विशेषज्ञों ने बताई ये विधि

वर्कशाप में फोटोग्राफी सीखने आए प्रतिभागियों का कहना था कि अब ट्रेंड बदल रहा है। समय को देखते हुए नई क्रिएटिविटी को देखा तो वह खुद को रोक नही पाए। फोटोग्राफी में क्रिएटिविटी, टेक्निक ट्रेनिंग हार्डवर्क, ग्लैमर एडवेंचर से लेकर सब कुछ है। वर्कशाप में सहयोगी कैमरा कट स्टूडियो के दानिश अतीक ने इस वर्कशॉप के जरिए लखनऊ की उभरती हुई प्रतिभा को एक नई तकनीक से रू-ब-रू करवाना चाहते हैं।

वहीं कार्यक्रम के दौरान नितीश शुक्ला ने फ्रेमिगं एवं कम्पोजिशन पर चर्चा की। साथ ही इसे कौशल विकास में सकारात्मक पहल बताया। लाइफ गुुरु मूवीज एवं कैमरा कट स्टूडियो की पूरी टीम ने उपस्थित प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर टाइपा के अध्यक्ष साहिल सिद्दीकी, कुलदीप सिंह, रातुल सौम्य त्रिपाठी, विकास बाबू, दीपक गुप्ता, कशफ खान, आतिश चैधरी, एवं शमीम खान मौजूद रहे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.