जनता से सीधे जुड़ने के लिए फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर आया पराग

जनता से सीधे जुड़ने के लिए फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर आया परागदेश के दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चैधरी ने किया अकाउंट लांच।

लखनऊ। पराग को जनता से सीधे जोड‍़ने के लिए प्रदेश के दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चैधरी ने पराग का फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम हैंडिल अकाउंट लांच किया। मंगलवार को डालीबाग स्थित गन्ना संस्थान में पराग के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के लाचिंग के अवसर मंत्री ने दुग्ध क्रान्ति का आहृवान किया। इस अवसर पर पिछले दिनों दूध को बढ़ावा देने के लिए आयोजित चित्रकला और निबन्ध प्रतियोगिता में विजयी 42 बच्चों को पुरस्कृत करते हुए छात्रों को प्रशस्ति पत्र और चेक भी वितरित किया गया।

ये भी पढ़ें- रोबो तकनीक और भ्रूण स्थानान्तरण से बढ़ाएंगे दुग्ध उत्पादन

इस अवसर पर प्रदेश के समस्त पीसीडीएफ और दुग्ध विकास स्टाफ को किसानों की आमदनी दो गुनी करने के लिए उन्हें सहकारिता से जोड़ने का भी आहृवान किया। इस अवसर पर एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश में दुग्ध उत्पादन को बढ़ावा देकर किसानों को लाभ पहुंचान के लिए विचार-विमर्श हुआ। इस अवसर पर प्रमुख सचिव दुग्ध विकास, दुग्ध आयुक्त, प्रबन्ध निदेशक पीसीडीएफ डा. सुधीर बोबडे, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, पीसीडीएफ और दुग्ध विकास विभाग के इकाई प्रभारी और दुग्धशाला विकास अधिकारी आदि मौजूद थे। आम जनता से पराग से टि्वटर पर twitter.com/paragmilkup, फेसबुक पर facebook.com/paragmilkup आैर इंस्टाग्राम पर instagram.com/paragmilkup से जुड़ सकती है।

Share it
Share it
Share it
Top