रामपुर छेड़छाड़ केस में पुलिस ने खुद को बनाया वादी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार  

Ashutosh OjhaAshutosh Ojha   28 May 2017 8:50 PM GMT

रामपुर छेड़छाड़ केस में पुलिस ने खुद को बनाया वादी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार  रामपुर जिले में रविवार को छेड़खानी का शिकार हुई लड़की  

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रविवार को लड़कियों के साथ छेड़खानी का वायरल हुवा, जिसे देखते जि इस विडियो की पूरे भारत में कड़ी आलोचना हुई | वीडियो को देखते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी | परिणाम स्वरुप पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । जबकि 13 आरोपी अभी भी फरार हैं । पुलिस ने वीडियो फुटेज को आधार बनाकर मनचलों की पहचान कर ली है ।

लड़कियों के साथ छेड़खानी के बाद अभियुक्त को थाने ले जाती पुलिस

इन सभी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने केस क्राइम नंबर 385/17 में 354 ए , 354 बी की धाराएँ दर्ज की | जिनमें सभी 14 आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज है | इस मामले में एक पीड़िता ने बताया कि वह अपने भाई के साथ बाजार गई थी, वापस आते समय उसका भाई बाइक में पेट्रोल भरवाने लगा । इस दौरान वे दोनों टॉयलेट के लिए पास के जंगल में चली गई। तभी करीब 10-12 मनचले वहां आ गए । उन लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया ।

बताते चलें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों लड़कियां अपनी इज्जत की गुहार लगा रही थी । लेकिन इन मनचलों के सिर पर मानों शैतान सवार था । वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं । इन्हें ना तो कानून का खौफ है और ही सरकार से डर ।

मनचलों ने यह वीडियो खुद रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह दोनों लड़कियां उनसे खुद को छोड़ देने की प्रार्थना कर रही हैं, लेकिन इन मनचलों पर कोई असर नहीं होता है । ये मनचले कभी लड़की को पकड़ते हैं तो कभी उसके मुंह को दबाते हैं ।

मामला सामने आने पर पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान कर 2 आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

मुख्य पांच आरोपियों के नाम इस प्रकार है ....

1. शहनवाज पुत्र फारुख

2. नावेद पुत्र नईम मुल्ला

3. फ़रमान पुत्र पंच नामे अली

4. जहाने आलम पुत्र कलुवा

5. सद्दाम पुत्र अमर दूधिया

एसपी ने कहा ....

रामपुर के एसपी विपिन ताड़ा ने कहा, "इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।" बता दें कि वीडियो देखने के बाद पुलिस ने खुद वादी बनकर केस दर्ज किया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top