संदिग्ध परिस्थितियों में मिली पुलिस कांस्टेबल की पत्नी की लाश 

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली पुलिस कांस्टेबल की पत्नी की लाश शव की शिनाख्त करते पुलिस अधिकारी।

फैजाबाद। जिले के पटरंगा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में एक कमरे से बरामद हुई है। लाश मिलने की सूचना मिलते ही एसपी आरए व एसएसपी समेत फैजाबाद जिले के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। मृतका का पति पटरंगा थाने में कांस्टेबल पद पर तैनात है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की आशंका पति पर जताई जा रही है।

दूध वाले ने सुबह पुलिस को दी सूचना

कांस्टेबल मुक्तिनाथ यादव पटरंगा थाने में तैनात है। मुक्तिनाथ मूलत: गोरखपुर का रहने वाला है। मुक्तिनाथ यादव डेढ़ माह से अपनी पत्नी मनीषा के साथ यहां पटरंगा मंडी में स्थित एक किराए के कमरे में रहता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को मुक्तिनाथ एसआई के लिए परीक्षा देने इलाहाबाद गया। उधर, पूर्वाह्न एक व्यक्ति दूध देने जब कांस्टेबल के किराए के कमरे में गया तो देखा कि मनीषा की लाश पड़ी हुई है।

यह देख वह चिल्लाया और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। शव मिलने की सूचना मिलते ही एसपीआरए व एसएसपी समेत जिले के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। वहीं इस मामले में एसएसपी सुभाष सिंह बघेल ने बताया, “शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। मामले की जांच की जा रही है।”

संबंधित खबर : दिल्ली पुलिस के इस काम के बारे में जानकर बदल जाएगी पुलिस के लिए आपकी सोच

संबंधित खबर : लश्कर का आतंकी सलीम 7 दिन की पुलिस कस्टडी में

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top