पुलिस ने नहीं उठाई रेलवे ट्रैक पर पड़ी लाश 

पुलिस ने नहीं उठाई रेलवे ट्रैक पर पड़ी लाश प्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। आज तीन घंटे स्थानीय पुलिस और जीआरपी पुलिस उलझी रही क्योंकि लाश रेलवे लाइन पर मिली थी, मामला मलिहाबाद के रहीमाबाद का है।

मलिहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत रहीमाबाद रेलवे ट्रैक पर आज सुबह 10 बजे एक अज्ञात शव मिला जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष थी स्थानीय लोगों ने बताया की लाश मिलने की सुचना और स्थानीय पुलिस मौके पर आयी पर मामला जीआरपी से सम्बंधित होने के कारण वापस चली गयी ।

जी आर पी पुलिस सुचना के तीन घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची, स्थानीय लोगो ने बताया की तब तक उस मृत युवक पर से कई ट्रेन गुजर गयी और उसके क्षत विक्षत शव को चील कौओ और कुत्ते ने अपना भोजन बनाना शुरु कर दिया, मौके पर पहुची जीआरपी पुलिस ने शव के अवशेष इकट्ठा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया, मृतक की शिनाख्त नही हो सकी।

थानाध्यक्ष मलिहाबाद ने तेजप्रताप सिंह ने बताया की घटना की सुचना पर मेरी फोर्स वहा गयी थी उन्होंने मुझे बताया की शव रेलवे के आउटर सिग्नल पर है जी आर पी का मामला है मैने इंस्पेक्टर जी आर पी को फोन करके सुचना दी जिस पर उन्होंने बताया की घटना संज्ञान में है फ़ोर्स पहुच रही है जब तक जी आर पी नही आयी तब तक मौके पर पुलिस और रेलवे का चौकीदार मौजूद था।

Share it
Share it
Share it
Top