युवती के ट्वीट पर पुलिस आई हरकत में, मनचलों को पहुंचाया जेल 

युवती के ट्वीट पर पुलिस आई हरकत में, मनचलों को पहुंचाया जेल साभार: इंटरनेट।

उत्तर प्रदेश पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहती है। ऐसा ही मुरादाबाद का एक मामला प्रकाश में आया है। मुरादाबाद पुलिस ने एक युवती के शिकायती ट्वीट पर तत्काल क्शन लेते हुए 24 घंटे के अंदर मनचलों को गिरफ्तार किया है।

युवती ने रामपुर टैक्सी स्टैंड पर मनचलों द्वारा शराब पीकर झगड़ा करना और गुजर रही महिलाओं पर फब्बतियां कसने को लेकर शिकायती ट्वीट किया था। युवती ने मनचलों की हरकतों का वीडियो बना कर गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस और एसपी सिटी मुरादाबाद को ट्वीट किया था।

ये भी पढ़ें- ये पुलिस इंस्पेक्टर कर रहा ऐसा काम, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

युवती के ट्वीट को तुरंत संज्ञान में लेकर पुलिस अधिकारियों को तत्काल कार्यवाही का आदेश दिया गया। लखनऊ से आदेश मिलने के बाद मुरादाबाद कोतवाली थाने की पुलिस अगले ही दिन शुक्रवार को रामपुर टैक्सी स्टैंड पहुंची और अभियान के तहत 10 मनचलों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन मनचलों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- नुमाइश नहीं ले गए पिता तो बेटा पहुंचा थाने , इटावा पुलिस ने पूरी की इच्छा

कोतवाली थाने के SHO ने साथ ही यह भी बताया कि पुलिस को रामपुर टैक्सी स्टैंड पर पुलिस को नियमित गश्त का निर्देश दिया गया है। @khanna_jii ट्विटर हैंडल चलाने वाली मेधावी खन्ना ने पुलिस को ये शिकायती ट्विट किया था। मुरादाबाद पुलिस ने सजगता दिखाते हुए तत्काल मामले को संज्ञान में लिया। मुरादाबाद पुलिस ने ट्विट कर युवती से और जानकारी मांगी और ट्वीट पर बने रहने के लिये कहा। ट्विटर पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही कर मनचलों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें- यूपी: तीन जिलों में पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक ढेर

हरियाणा: 6 हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक पुलिसकर्मी की मदद से अब अपने पैरों पर चल पाएगा दिव्यांग शिवा

Tags:    Moradabad 
Share it
Share it
Share it
Top