शिक्षिका ने पहले बच्चे को पीटा फिर बिना कपड़ों के स्कूल में घुमाया  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   25 Oct 2017 5:05 PM GMT

शिक्षिका ने पहले बच्चे को पीटा फिर बिना कपड़ों के स्कूल में घुमाया  प्रतीकात्मक फोटो।

रायबरेली (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में एक पब्लिक स्कूल की शिक्षिका द्वारा पहली कक्षा के बच्चे को पहले जमकर पीटने और इसके बाद उसे स्कूल में बिना कपड़ों के घुमाने का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता ने थाने में इसकी शिकायत की है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने ऐसे आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में छह साल का एक लड़का इंडस्ट्रियल एरिया के मॉडर्न पब्लिक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। बच्चे के पिता ने बताया कि 23 अक्टूबर को उनका बेटा स्कूल में पढ़ने के लिए गया था। यहां किसी बात को लेकर स्कूल की एक शिक्षिका ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे उसके चेहरे और गर्दन पर चोट आई है।

उनका कहना है कि पिटाई से बच्चा बहुत बुरी तरह डर गया है और स्कूल जाने से मना कर रहा है। पीड़ित बच्चे ने बताया कि स्कूल टीचर ने उसकी पिटाई की। उसके कपड़े उताकर स्कूल में घुमाया और इसके बाद जमीन पर बैठाकर लंच कराया।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है। स्कूल की प्रिंसिपल वीना खन्ना का कहना है कि बच्चे के माता-पिता जो आरोप लगा रहे हैं, वह बेबुनियाद है।

उन्होंने कहा, "अगर उन्हें स्कूल प्रबंधन से कोई शिकायत थी तो वह स्कूल आकर मामले की शिकायत करते। उन्हें पुलिस के पास जाने की क्या जरूरत थी। स्कूल में बच्चे को किसी भी तरह से टॉर्चर नहीं किया गया है।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top