सपा के सदस्यता कार्यक्रम में अखिलेश बोले, झूठ के खिलाफ गठबंधन को तैयार

सपा के सदस्यता कार्यक्रम में अखिलेश बोले, झूठ के खिलाफ गठबंधन को तैयारदो महीने तक चलेगा सपा का सदस्यता अभियान 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने कहा कि वह झूठ के खिलाफ गठबंधन के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार को अंबेडकर जयंती के मौके पर मायावती ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी से जिस तरह पूरे देश में झूठ फैलाया है जिस तरह धर्म-जाति के आधार पर ध्रुवीकरण किया गया, उससे मुझे लगता है कि राजनैतिक रूप से कोई ऑप्शन होना चाहिए। हम स्वागत करने वाले लोग हैं, किसी भी तरह के गठबंधन का स्वागत करेंगे।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा में दो महीने चलने वाले सदस्यता अभियान के बारे में बताया कि इसके जरिए जो काम किए थे उसे बताने का भी मौका मिलेगा। मिस्ड कॉल के माध्यम से भी सदस्य जोड़ेंगे। साथ ही हम गाँव-गाँव जाकर सदस्यता अभियान चलाएंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग हमसे जुड़ें।

वहीं बीजेपी और ईवीएम पर प्रहार करते हुए अखिलेश ने कहा कि जनता को धोखा देकर नई सरकार बनी है। जनता से धोखे से वोट लेने का काम किया है। बहराइच में ईवीएम शिकायत के बाद बदली गई थी। वहां की ईवीएम पर बटन दबाने पर बीजेपी की पर्ची निकली। हमारा भी यही मानना है कि सॉफ्टवेयर कब खराब हो जाए, मशीन में गड़बड़ी हो सकती है। अब चुनाव आयोग बताए कि मशीन में खराबी क्यों हो रही है।

इसी के साथ अखिलेश ने चुनाव आयोग से बैलेट पेपर के जरिए चुनाव कराने की मांग की। अखिलेश ने कहा कि बैलेट पेपर पर 100 फीसदी भरोसा है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top