गाजीपुर: आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर: आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्यापुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

लखनऊ। गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह आरएसएस कार्यकर्ता और जर्नलिस्ट राजेश मिश्रा (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके छोटे भाई अमितेश (30) को भी गोली लगी है, उन्हें इलाज के लिये वाराणसी में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा चट्टी पर 35 वर्षीय राजेश मिश्रा और उनके भाई 30 वर्षीय अमितेश मिश्रा को मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हीं के परिसर में उन पर पिस्‍टल से फायर झोंक दिया। गंभीर रूप से घायल राजेश मिश्रा की जिला चिकित्‍सालय लाते समय रास्‍ते में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- लुधियाना में आरएसएस नेता रविंदर गोसांई की गोली मारकर हत्या

जबकि उनके भाई अमितेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए वाराणसी भेज दिया गया। आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की मौत की खबर से उपस्थित ग्रामीण गुस्‍से से उबल पड़े और आक्रोशित होकर कोतवाली से लेकर मिश्रा बाजार के बीच दुकान बंद करने लगे। दुकानदारों के विरोध करने पर ग्रामीणों और दुकानदारों ने मारपीट और तोडफोड़ भी गई।

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में बाल बाल बचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

कैंप लगवाना पड़ा हत्या की वजह

जानकारी के मुताबिक एक हफ्ता पहले आरएसएस का कैंप लगा था, बड़े भाई ने बताया कि वो भी घटना की मुख्य वजह हो सकती है, क्योंकि करंडा क्षेत्र में कभी कैंप नहीं लगा था। वैसे घटना के कारणों और हमलावरों का पता नहीं लगा है। एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। आक्रोशित ग्रामीणों के दुकान बंद कराए जाने और स्थानीय दुकानदारों का विरोध जारी है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी रही।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top